वीडियो- जब सारा के साथ बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे सुशांत, सलमान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कभी कोई अनबन जैसी खबर सामने नहीं आई थी, इस वजह से सलमान के फैंस ने एक वीडियो पोस्ट किया है।

New Delhi, Jun 24 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार पर निशाना साधा जा रहा है, सुशांत के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद को बढावा देने और लॉबिंग करने के लिये सलमान समेत दूसरे कलाकारों को जिम्मेदार मान रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी से परेशान होकर सुसाइड का फैसला लिया, लगातार विरोध के बाद दबंग खान को चुप्पी तोड़नी पड़ी, उन्होने ट्वीट कर सुशांत के परिवार का साथ देने की बात कही, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत और सारा बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे।

Advertisement

सलमान-सुशांत के बीच बांडिंग
सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कभी कोई अनबन जैसी खबर सामने नहीं आई थी, इस वजह से सलमान के फैंस ने एक वीडियो पोस्ट किया है, sushant salman ये वीडियो तब का है, जब सुशांत सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिये बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे। बिग बॉस के इस एपिसोड में तीनों खूब मस्ती करते दिखे थे, सुशांत और सलमान के बीच भी बांडिंग साफ दिख रही है।

Advertisement

सुशांत को इंट्रोड्यूस
एक अन्य वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाते हैं, सलमान खान सुशांत की तारीफ करते हुए कहते हैं, ये हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं, बहुत अच्छा डांस करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सलमान ने किया था ट्वीट
इससे पहले सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा था, मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं, कि वो इस मुश्किल समय में सुशांत के फैंस के साथ खड़े हों, गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें, भावनाओं को समझने की कोशिश करें, इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बनें, किसी अपने का चले जाना बेहद दुख देने वाला होता है।

https://twitter.com/BadassSalmaniac/status/1273498820177887232

Advertisement

https://twitter.com/h_hazra/status/1274411304753790977