IPL में इस गेंदबाज को खत्म कर देना चाहते थे क्रिस गेल, नये कप्तान ने खोला राज

किंग्स इलेवन के नये कप्तान ने बताया कि ये पहला मौका था, जब मैंने गेल को इतने गुस्से में देखा था, उन्होने मुझसे कहा कि सिंगल लेकर उन्हें स्ट्राइक दूं।

New Delhi, Jun 25 : यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वाले दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल की छवि ऐसे क्रिकेटर की है, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह फैंस का मनोरंजन करते हैं, गेल का अलग अंदाज उन्हें काफी खास बना देता है, आईपीएल में भी गेल का बल्ला खूब हल्ला बोला है। केएल राहुल ने अब धाकड़ बल्लेबाज को लेकर एक नया खुलासा किया है, उन्होने बताया कि गेल एक गेंदबाज को खत्म कर देना चाहते थे।

Advertisement

राशिद को खत्म कर देना चाहते थे गेल
केएल राहुल ने बताया कि 2018 आईपीएल के दौरान उन्होने क्रिस गेल का ऐसा रुप देखा, जिस पर भरोसा कर पाना मुश्किल था, उन्होने बताया कि गेल 2018 आईपीएल में रनों के भूखे थे, वो इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे, वो काफी गुस्से में भी थे, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो मैच जीतना चाहते थे, गेल ने राहुल से कहा था कि यदि राशिद खान मुझे घूरेगा, तो मैं उसे खत्म कर दूंगा, उन्होने कहा कि अगर राशिद खान मेरे सामने गेंदबाजी के लिये आता है, तो मैं उसे फिनिश कर दूंगा, क्योंकि वो मुझे पसंद नहीं है, कि कोई स्पिनर आये और मुझे घूरकर नीचा दिखाने की कोशिश करे।

Advertisement

पहली बार देखा गेल का गुस्सा
किंग्स इलेवन के नये कप्तान ने बताया कि ये पहला मौका था, जब मैंने गेल को इतने गुस्से में देखा था, उन्होने मुझसे कहा कि सिंगल लेकर उन्हें स्ट्राइक दूं, वो राशिद खान का पूरा ओवर खेलना चाहते हैं, मैंने इससे पहले इतने गुस्से में कभी गेल को नहीं देखा था, गेल ने उस मुकाबले में 63 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 11 छक्के भी लगाये थे, उनके इस प्रदर्शन के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने हैदराबाद को 194 रनों का लक्ष्य दिया था और 15 रनों से मैच जीत लिया।

Advertisement

कोई खरीदने को तैयार नहीं
आपको बता दें कि 2018 आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल को कोई भी फ्रेंचाइजी खरीदने के लिये तैयार नहीं थी, आरसीबी ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया था, जिसके बाद ऑक्शन में पहली बार किस भी फ्रेंचाइजी ने उनके नाम में दिलचस्पी नहीं दिखाई, दूसरी बार में सहवाग के कहने पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें बेस प्राइस पर खरीदा था।