कपिल ने किया ऑनस्क्रीन Partner सुमोना को बर्थडे विश, पोस्ट कर ऐसे लिए मजे, अर्चना को भी आई याद

कपिल शर्मा शो की भूरी यानी सुमोना चक्रबर्ती को कॉमेडी किंग ने किस अंदाज में बर्थडे विश किया, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 25: सुमोना चक्रबर्ती को उनके नाम से कम और भूरी के नाम से लोग ज्‍यादा जानते हैं । कपिल शर्मा के लॉफ्टर शो की अहम हिस्‍सा सुमोना का 24 जून को बर्थडे था । और उनके जन्‍मदिन पर उन्‍हें उनकी पूरी टीम की ओर से ढेर सारी बधाईयां मिलीं । लॉकडाउन के कारण ये सब मिल तो नहीं पाए लेकिन सोशल मीडिया पर ही यादों की पार्टी जरूर हो गई । कपिल शर्मा ने अपनी खास दोस्‍त के लिए स्‍पेशल पोस्‍ट शेयर की ।

Advertisement

कपिल का ट्वीट
दरअसल कपिल का ये ट्वीट इसलिए मजेदार था क्‍योंकि उन्‍होने सुमोना को देर शाम साढ़े 6 बजे ट्वीट कर विश किया था । कपिल ने अपनी और सुमोना की दो तस्‍वीरें भी शेयर की । कपिल ने लिखा है – हैपी बर्थडे पार्टनर, अब कुछ लोग कहेंगे कि मैंने तुम्हें लेट विश किया । पर सच्चाई ये है कि मैंने तुम्हें उठते ही विश किया है । तुम्हें पता है ये सब । हमेशा खुश रहो मेरी दोस्त ।  सोशल मीडिया पर कपिल की ये पोस्ट फैंस के बीच वायरल हो रही है ।

Advertisement

सुमोना और कपिल की जबरदस्‍त बॉन्डिंग
सुमोना पहले शो में जहां कपिल की बीवी थीं तो वहीं अब वो उनके पड़ोसी बच्‍चा की साली भूरी के किरदार में कॉमेडी करती हैं । सुमोना और कपिल की नोंकझोंक फैंस को काफी पसंद आती है । यही वजह है कि भूरी फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं, और ऐसे जोक्‍स भी खुद पर आसानी से ले लेती हैं जिसमें कपिल उनका मजाक बना रहे होंगें । खैर इस टीम की एक और सदस्‍य हैं अर्चना पूरण सिंह जिन्‍होने सुमोना को इंस्‍टाग्राम पर विश किया है ।

Advertisement

अर्चना ने सुमोना के साथ तस्‍वीर की शेयर
अर्चना पूरण सिंह ने सुमोना को उनके बर्थडे पर विश किया, वो अपनी पुरानी यादों की वजह से थोड़ी नॉस्‍टेलजिक भी हो गईं । उन्‍होने सुमोना के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर कर उन्‍हें विश किया । अर्चना ने लिखा – @sumonachakravarti .Were we ever so carefree..In our home away from home.Where the laughter never ceased .And the fun never faltered.And we met.And worked .And played .Both.With no care.Were we.Ever there? HAPPY BIRTHDAY Sumona. When I saw this photograph I was filled with the memory and a longing … for our times on the #TKSS sets.And so these words just flowed out of me. Love you. Hoping to see you again very soon… back in the saddle so to speak. Till then… live it up on your birthday. You deserve only the best gurrrrrrl

दर्शकों को नए एपिसोड्स का इंतजार
वहीं द कपिल शर्मा शो की बात करें तो इसकी शूटिंग भी कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से रुकी हुई है । फैंस को बेसब्री से शो के नए एपिसोड्स का इंतजार है । खबरों के मुताबिक शो की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है, और पुराने एपिसोड्स की जगह एकदम नए एपिसोड देखने को मिल सकते हैं । लेकिन कोरोना से बचाव के नियमों को किस तरह मानकर शूटिंग की जाएगी ये देखना दिलचस्‍प रहेगा ।