रसेल की पत्नी की तस्वीर पर भद्दा कमेंट, क्रिकेटर की पत्नी का मुंहतोड़ जवाब

आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Jun 25 : कोलकाता नाइट राइडर्स और वेस्टइंडीज के लिये खेलने वाले आंद्रे रसेल अपने लंबे-लंबे हिट्स के लिये जाने जाने जाते हैं, आईपीएल समेत दुनिया के हर क्रिकेट लीग में उनका जलवा है, हालांकि रसेल की पत्नी जैसिम लॉरा की भी कम फैन फॉलोइंग नहीं है, जैसिम एक मॉडल है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
जैसिम को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, दरअसल जैसिम ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर एक फैन ने बेहद ही भद्दा कमेंट किया था, जैसिम ने चुप रहने के बजाय उस फैन को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिस पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

कोरोना काल में पति-पत्नी दूर
आपको बता दें कि कोरोना काल में जैसिम और उनके पति आंद्रे रसेल दोनों दूर हैं, जैसिम इन दिनों अमेरिका के मियामी में हैं, तो रसैल जमैका में अपने घर पर समय बिता रहे हैं, दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है, दोनों ने साल 2014 में सगाई की थी, फिर 2016 में शादी के बंधन में बंध गये, हाल ही में जैसिम मां बनी हैं।

Advertisement

पति के साथ ट्रेवल करती है
जैसिम अकसर अपने पति के साथ ट्रेवल करती नजर आती हैं, वो जहां भी क्रिकेट खेलने जाते हैं, जैसिम उनके साथ नजर आती है, आईपीएल के कई सीजन में वो केकेआर के लिये चीयर करती दिखी थी, जैसिम बॉलीवुड सुपरस्टार और केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं। आंद्रे रसेल की बॉडी गजब है, लेकिन उनकी पत्नी जैसिम भी कुछ कम नहीं है, मां बनने के बावजूद जैसिम ने खुद को बेहद फिट कर रखा है, उनकी बॉडी शेप गजब की है।