सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के बीच अब ऐसा है रिश्‍ता, एक्‍ट्रेस ने कह दी राज की बात

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग के फैंस दीवाने हैं, लेकिन लंबे समय से दोनों साथ नहीं दिखे हैं । ऐसे में शहनाज ने बताया कि अब दोनों का रिश्‍ता कैसा है ।

New Delhi, Jun 25: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो रहा बिग बॉस का सीजन 13, ये सीजन टेढ़ा भी था और कई वजहों से मजेदार भी । सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल  की जोड़ी इस सीजन में सबसे ज्‍यादा चर्चा में रही । हैशटैग सिडनाज ने तो पूरी दुनिया में तहलका मचाया । ये जोड़ी लोगों को इतनी क्‍यूट लगी कि बिग बॉस के बाद फैंस सिडनाज को असल जिंदगी में भी साथ देखने को बेकरार थे । लेकिन ऐसा हुआ नहीं, सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज इन दिनों कैसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं आइए जानते हैं ।

Advertisement

सिद्धार्थ के लिए क्‍या बोलीं शहनाज ?
सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज के झगड़े से लेकर दोस्ती और क्‍यूट रोमांस तक फैंस के दिल को छू गया । शहनाज गिल ने शो के बाद भी shehna कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, वो अपने नेक्‍स्‍ट शो मुझसे शादी करोगे में पूरी तरह से ऑफ नजर आईं । लेकिन अब लगता है शहनाज सच से रूबरू हो गई हैं, उन्‍होने कहा कि सिद्धार्थ उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम थे ।

Advertisement

बॉन्डिंग नहीं बदली-शहनाज
बॉलीवुड हंगामा से से बात करते हुए शहनाज ने अपनी और सिड की बॉन्डिंग के बारे में काफी कुछ कहा, उन्‍होने कहा –  ‘सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मेरी बॉन्डिंग कभी नहीं बदलने वाली । हम दोनों की बॉन्डिंग जैसी शो में थी, वैसी ही अभी भी है । मैं चाहती हूं कि वो जैसा है, वैसी ही बना रहे । मिस क्यों करना? फोन पर बात करती हूं, लगा लेती हूं जब भी मिस करती हूं । बिग बॉस के बाद एक-दो बार हम मिले भी हैं।’ फैंस के बीच अपनी बॉन्डिंग पसंद किए जाने की बात पर शहनाज ने कहा – ‘शो के दौरान मैं उससे बहुत जुड़ी थी. वह जैसा करता था, मैं भी वैसा ही करती थी । अक्सर यही होता था कि, अच्छा इसने ऐसा किया अब मैं भी ऐसा ही करूंगी । मतलब मेरा सब कुछ वह ही था बिग बॉस में ।’

Advertisement

म्‍यूजिक एल्‍बम में साथ आए थे नजर
बिग बॉस के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सिंगर दर्शन रावल के एक गाने में नजर आई थी । फैंस ने दोनों के इस गाने ‘भुला दूंगा’ को बहुत पसंद किया। ये गाना कई दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा । दोनेां की कैमिस्‍ट्री को पसंद किया गया, लेकिन फैंस को गाने में दोनों का एक दूसरे से बिछड़ना पसंद नहीं आया । बहरहाल फैंस को उम्‍मीद है कि ये आगे भी साथ में नजर आएंगे ।