गाजियाबाद: पति-पत्‍नी ने कर ली खुदकुशी, बहन को मैसेज में लिखा-बाबू घर पर अकेला है, देख लेना  

दिल्‍ली से सटे गजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक दंपति ने अपनी जान ले ली, दोनों अपने 9 महीने के बच्‍चे को अकेला छोड़ गए ।

New Delhi, Jun 26: दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में एक दंपति ने खुदकुशी कर ली । पति-पत्‍नी अपने पीछे एक 9 महीने का बेटा छोड़ गए हैं । पुलिस के मुताबिक मृतका ने मौत से पहले ग्रेटर नोएडा में रह रही अपनी बहन को सुबह तकरीबन 4 बजे व्हाट्सऐप मैसेज किया था, जिसमें उसने बताया था कि उनका बेटा घर में अकेला है, आकर देख ले । बहन ने जब तक ये मैसेज देखा तब तक शायद बहुत देर चुकी थी ।

Advertisement

अलग-अलग कमरे में मिले पति-पत्‍नी
घटना गाजियाबाद में इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 की है । जहां शुक्रवार को एक घर में पति-पत्‍नी ने खुदकुशी कर ली । पुलिस ने बताया कि पत्नी पल्लवी ने ड्राइंग रूम में और पति निखिल ने बेडरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पुलिस टीम मौके पर जांच में जुटी हुई है, खंगाल रही है कि आखिर दोनों ने इतना बड़ा फैसला क्‍यों लिया ।

Advertisement

9 महीने का बच्‍चा अकेले छोड़ा
पुलिस ने बताया कि पल्लवी ने मौत से पहले ग्रेटर नोएडा में रह रही अपनी बहन को सुबह तकरीबन 4 बजे व्हाट्सऐप पर मैसेज छोड़ा था । उसने उसे लिखा था कि – ‘घर में बेटा अकेला है आकर देख ले।’ बहन को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उसकी बहन इतना बड़ा कदम उठाने के बारे में सोच रही है । पुलिस के मुताबिक मृतक निखिल प्राइवेट सेक्टर में जॉब करता था । लॉकडाउन के कारण परेशान भी था ।

Advertisement

पत्‍नी ने छोड़ दी थी नौकरी
पति निखिल जहां नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, तो वहीं पत्‍नी पल्‍लवी ने 1 साल पहले अपनी जॉब छोड़ दी थी । पति-पत्नी के बीच मौत से पहले क्‍या कुछ हुआ होगा, इसके बारे में कोई नहीं जानता । पुलिस दोनों से जुड़े हर उस शख्‍स से पूछताछ कर रही है जिसने पिछले दिनों दंपति से बात की हो ।