सुशांत की मौत का ‘जिम्‍मेदार’ ठहराए जाने से आहत करण जौहर, दिया इस्‍तीफा ! मनाने में जुटीं दीपिका

वो बेहद नाराज हैं कि इंडस्‍ट्री का एक शख्‍स भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ । उन्‍होने पद से इस्‍तीफा दे दिया है ।  आपको बता दें सुशांत के फैंस और इंडस्‍ट्री के ही कुछ कलाकारों का मानना है कि…  

New Delhi, 27 June : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में परिवारवाद पर चर्चा तेज है, और इसके लिए सबसे ज्‍यादा करण जौहर को जिम्‍मेदार माना जा रहा है । करण जौहर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, उन्‍हें निशाना बनाया गया । इतना सब कुछ होने के बाद अब करण जौहर की ओर से असहजता सामने आई है, वो अपनी ही इंडस्ट्री के लोगों से नाराज बताए जा रहे हैं और इसी कड़ी में बड़ा कदम उठाने की तैयारी में हैं ।

Advertisement

करण जौहर हैं आहत
सुशांत की मौत के बाद करण जौहर पर सोशल मीडिया मानों टूट पड़ा । उन्‍हें नेपाटिज्‍म का सरदार बताया गया, स्‍टार किड्स के साथ फेवरिजम का आरोप लगा । उन पर सुशांत जैसे बाहरी टैलेंटेड एक्‍टर्स को चांस ना देने का आरोप लगा । लेकिन करण जौहर इन सबसे नाराज नहीं हे, वो आहत हैं इस बात से कि इंडस्‍ट्री में उनके साथ कोई खड़ा नहीं हुआ । किसी ने उनको सपोर्ट नहीं किया । किसी ने उनके पक्ष में अपनी राय नहीं रखी ।

Advertisement

इस्‍तीफा
इसी नाराजगी के कारण खबर है कि करण जौहर मामी फिल्‍म फेस्टिवल के बोर्ड से इस्‍तीफा दे रहे हैं । खबर लगभग कंफर्म है कि करण जौहर ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है । आपको बता दें MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं।

Advertisement

दीपिका ने की मनाने की कोशिश
रिपोर्ट्स के मुताबिक मामी बोर्ड की चेयरमैन दीपिका पादुकोण ने करण को ऐसा ना करने के लिए बहुत मनाया, लेकिन करण ने उनकी एक नहीं सुनी । वो बेहद नाराज हैं कि इंडस्‍ट्री का एक शख्‍स भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ । उन्‍होने पद से इस्‍तीफा दे दिया है ।  आपको बता दें सुशांत के फैंस और इंडस्‍ट्री के ही कुछ कलाकारों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार हुए और इसीलिए उन्‍होने आत्महत्या कर ली । हालांकि पुलिस अब तक उनकी मौत के कारणों को खंगाल रही है । सोशल मीडिया पर करण जौहर के अलावा आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी जमकर ट्रोल किया गया।