नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी को कानूनी नोटिस भेजा, आलिया के आरोपों पर वकील का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्‍नी की ओर से तलाक का नोटिस भेजे जाने के डेढ़ महीने बाद उन्‍हें कानूनी नोटिस भेजा है । उनके वकील ने बड़े आरोपों पर सफाई भी दी है ।

New Delhi, Jun 27: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने गांव में हैं, प्रकृति के करीब हैं । उनके कुछ गांव वाले वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए । लेकिन नवाज चर्चा में हैं अपनी पत्‍नी आलिया के कारण, जिन्‍होने उन्‍हें तलाक का नोटिस पिछले महीने की 7 तारीख को ही भेज दिया था । आलिया ने उन पर उनके परिवार पर कई आरोप भी लगाए । यहां तक कि बच्‍चों के लिए आर्थिक रूप से कोई मदद ना मिलने की बात भी कही ।

Advertisement

नवाज ने की कानूनी कार्रवाई
पत्‍नी के नाटिस के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी उन्‍हें कानूनी रूप से जवाब दिया है । टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘चरित्र की बदनामी’ करने का आरोप लगाया गया है । नोटिस में कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दे दिया था ।

Advertisement

आलिया ने लगाए आरोप
आपको बता दें आलिया सिद्दीकी ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजने के बाद इंटरव्‍यू भी दिया जिसमें उन्‍होने उन पर कई आरोप लगाए । उन्होने कहा कि नवाज उन्‍हें छोड़कर पहले भी कई बार जा चुके हैं । अब वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है । हालांकि नवाज के वकीलों ने आलिया के हर दावे को खारिज कर दिया है । उन्‍होने कहा कि पत्‍नी की ओर से एक्‍टर पर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं ।

Advertisement

नवाज देते हैं खर्च …
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील अदनान शेख ने एक न्‍यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा –  “मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है । तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया । उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की।” इसके साथ ही नवाज ने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो कुछ भी हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित में सफाई की मांग की है ।

शादी को दस साल
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को करीब दस साल हो चुके हैं, अब आलिया ने पूरी तरह से अपने पति से अलग होने का मन बना लिया है. आलिया ने दावा किया कि नवाज उनके और उनके बच्चों का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते हैं। इसलिये रिश्ते को खींचने के बजाय वो खत्म करने को मजबूर हो गयी हैं। आलिया ने नवाज के जन्मदिन के दिन ही उन्हें तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा. आलिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।आलिया सिद्दीकी ने ट्विटर पर लिखा था, कि मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने को मजबूर हैं, ताकि कोई मिस कम्यूनिकेशन ना रहे, मैं नहीं चाहती कि सच अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे, क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता।