सुशांत सिंह राजपूत की 13वीं, परिवार ने इमोशनल नोट जारी किया, दिवंगत बेटे के नाम बड़ा ऐलान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 13 दिन हो गए हैं । उनकी 13वीं पर परिवार ने एक नोट जारी कर, उनसी जुड़े कुछ ऐलान किए हैं ।

New Delhi, Jun 27: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजूपत अपने परिवार का गुलशन थे, जिनकी मुस्‍कुराहट, बातों, सवालों को उनका परिवार मिस कर रहा है । सुशांत की मौत को 13 दिन हो चुके हैं, 14 जून को उन्‍होने अपने मुंबई वाले फ्लैट में खुदकुशी कर ली । परिवार से आखिरी बार बात हुई थी तो बेटे ने अपनी परेशानी बताई ही नहीं, नहीं बताया कि वो यूं उनको अकेला छोड़कर चला जाएगा । सुशांत के जाने के बाद से उनके पिता का बुरा हाल है । फिर भी हिम्‍मत बांधकर वो मीडिया से भी बात कर रहे हैं और अब बेटे की 13वीं पर परिवार ने एक नोट जारी कर एक्‍टर के फैंस के लिए अहम जानकारी साझा की है ।

Advertisement

इमोशनल नोट
परिवार की ओर से जारी नोट का टाइटल है, गुडबाय सुशांत । आगे लिखा है – ‘दुनिया के लिए वो सुशांत सिंह राजपूत था, हमारे लिए तो वो गुलशन था। वो मुक्त आत्म थी और वाकई विलक्षण। वो हर चीज को लेकर उत्सुक रहता है, उसके बारे में जानना चाहता था। उसने सपने देखे और उन सपनों का शेर जैसे दिल के साथ पीछा किया। वो दिल से हंसता था। वो हमारे परिवार का गर्व और प्रेरणा था। उसका टेलिस्कोप उसे सबसे प्यारा था, जिसके जरिये वो सितारों से खेलता रहता था।’

Advertisement

बहुत मिस करेंगे …
नोट में आगे लिखा है – ‘हमें यह स्वीकारने में काफी वक्त लग गया कि अब हम उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे, अब हम उन उसकी चमकीली आंखें नहीं देख पाएंगे। अब उसकी अनंत बातें और विज्ञान के किस्से नहीं सुन पाएंगे। उसके जाने से जो खाली जगह हम महसूस कर रहे हैं, वो कभी नहीं भरी जा सकेगी। उसने अपने हर फैन को खूब प्यार किया और उनका शुक्रगुजार रहा।’

Advertisement

शुरू होगा फाउंडेशन
सुशांत के परिवार ने तय किया है कि उनके नाम पर एक फाउंडेशन की शुरूआत की जाएगी, फाउंडेशन का नाम सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) होगा। सुशांत के पटना वाले घर को उनके मैमोरियल में तब्दील किया जाएगा । परिवार ने लिखा है कि – पटना के राजीव नगर वाले घर में अब जल्द ही आपको सुशांत का टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर और किताबें देखने को मिलेंगी।सुशांत का परिवार उनके फाउंडेशन के जरिए क्षेत्र के प्रतिभावान लड़कों को उनके सपनों तक पहुंचाने में मदद करेगा ।