कपिल शर्मा के ‘चंदू’ के पास है BMW, पंजाबी फिल्‍मों में किया है काम, Per Episode इतनी मोटी Fees

The Kapil Sharma Show के  चंदन यानी की चंदू कपिल के शो के अलावा भी खूब काम कर चुके हैं । टीवी स्‍क्रीन पर भले वो कुछ मिनटों के लिए नजर आते हों लेकिन उनकी फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Jun 29 : कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में चंदू चायवाले के नाम से मशहूर हो चुके चंदन प्रभाकर पंजाबी फिल्मों में काफी काम कर चुके हैं । चंदन भले स्‍क्रीन पर आपको कुछ मिनटों के लिए हंसाने आते हों लेकिन इस शो से उनको अच्‍छी – खासी फीस मिलती है । चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू के पास शानदार और महंगी गाड़ियां भी हैं। चलिए आगे बताते हैं आपको चंदन प्रभाकर से जुड़ी कुछ खास बातें, साथ ही ये भी कि वो एक एपिसोड का कितना चार्ज करते हैं ।

Advertisement

स्‍टालिश है चंदू का अंदाज
चायवाले चंदू यानि कि चंदन प्रभाकर शो में जितने सिंपल नजर आते हैं, असल जिंदगी में उनका अंदाज उतना ही स्टाइलिश है । चंदन की शानदार लाइफस्‍टाइल की झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिल जाती है । आपको बता दें टीवी पर आने के अलावा चंदन पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और उनके पास शानदार गाड़ियां भी हैं। उनके पास बीएमडब्‍लू गाड़ी है, जिसे खरीदने का सपना हर कोई देखता है ।

Advertisement

चंदन प्रभाकर का परिवार
चंदन की पत्नी का नाम नंदिनी खुराना बताया जाता है, उनके बारे में बहुत ज्‍यादा डीटेल उपलब्‍ध नहीं हैं । चंदन और नंदिनी ने अरेंज मैरिज की है, चंदन और नंदिनी की शादी साल 2015 में हुई थी और अब इनकी एक बेटी भी है। चंदन की पत्नी नंदिनी पहली बार कपिल शर्मा की शादी के समय नजर आई थीं । दोनों की तस्‍वीर कपिल के रिसेप्‍शन के दौरान क्लिक की गई थी, इस दौरान चंदन और उनकी पत्नी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए थे।

Advertisement

14 साल खूब किया संघर्ष
आपको जानकर हैरानी होगी कि चंदन प्रभाकर मैकेनिकल इंजीनियर की डिग्री होल्‍डर हैं । चंदन और कपिल शर्मा बचपन के दोस्त हैं , इसी वजह से दोनों ने ही कॉमेडी की दुनिया में भी साथ में ही शुरुआत की थी । कपिल और चंदू ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से हंसी की दुनिया में कदम रखा था । लगभग 14 साल के कठिन संघर्ष के बाद चंदन आज इस मुकाम पर हैं, जहां उन्‍हें सब उनके नाम से जानते हैं ।

एक एपिसोड की फीस
चलिए अब आपको बताते हैं चंदन प्रभाकर की फीस के बारे में, ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए चंदू लगभग 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं। महीने में ऐसे 8 एपिसोड शूट होते हैं । यानी चंदू की महीने की कमाई 50 से 55 लाख रुपए है । चंदन के पास खुद की BMW 3 Series 320D कार भी है । इसके अलावा उनके पास आज पंजाब में बहुत सारी प्रॉपर्टी है । चंदन प्रभाकर ने मुंबई में अपना घर भी खरीद लिया है ।