लॉकडाउन के बाद बिजली का बिल देखकर एक्ट्रेस का चढा पारा, अडानी को टैग कर सुनाई खरी-खोटी

रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिये बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है, इस ट्वीट के साथ उन्होने बिल की तस्वीर भी शेयर की है।

New Delhi, Jun 29 : बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना का कहर चल रहा है, वहीं इस बीच मार्च आखिर में लोगों की सुरक्षा के लिये लॉकडाउन का ऐलान किया गया, लॉकडाउन की वजह से आम से लेकर खास तक अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं, वहीं अब लॉकडाउन में ढील दी जा रही है, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और रेणुका शहाणे ने अपनी बिजली बिल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, उन्होने गुस्से में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बिजली विभाग से इसे लेकर सवाल भी किया है।

Advertisement

काफी ज्यादा बिजली बिल
रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिये बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है, इस ट्वीट के साथ उन्होने बिल की तस्वीर भी शेयर की है, टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मई-जून का बिल इतना भेज दिया गया है, जिसे देखने के बाद उनके होश उड़ गये हैं। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

गड़बड़झाला
रेणुका ने ट्विटर पर लिखा है, मेरा बिजली का बिल 8 मई को 5510 रुपये आया था, वहीं जून में मेरा बिल 29700 रुपये आया, उस बिल में आपने मई और जून दोनों को जोड़ दिया, लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है, मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया, रेणुका के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं, कइयों ने उन्हें आवाज उठाने और धरने पर बैठने जैसी सलाहें दे दी है, तो किसी ने अपने बढे हुए बिजली बिल के बारे में बताया है।

Advertisement

तापसी ने भी की शिकायत
मालूम हो कि इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली बिल को लेकर शिकायत की थी, उन्होने बिल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया था और लिखा था कि लॉकडाउन को 3 महीने ही हुए हैं, मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नये उपकरण का इस्तेमाल किया है, या खरीदकर लाई हूं, जो मेरा बिजली का बिल इतना बढा हुआ आया है, आप किस तरह से हमसे बिजली का चार्ज कर रहे हैं।

Advertisement