सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने लिया बड़ा फैसला, उठाया ये कदम

सुशांत के निधन के बाद पुलिस अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं, रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने करीब 9 घंटे पूछताछ की थी।

New Delhi, Jun 29 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है, लोग लगातार एक्टर को न्याय दिलाने के लिये मुहिम चला रहे हैं, इसके साथ ही वंशवाद को लेकर भी फिल्मी सितारों पर निशाना साधा जा रहा है, नतीजा ये है कि कई बड़े सितारों ने अपना सोशल मीडिया हैंडल बंद कर दिया है, सुशांत की मौत के 14 दिन बाद उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने भी एक बड़ा कदम उठाया है।

Advertisement

सुशांत की मौत के लिये जिम्मेदार
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही रिया उनके फैंस के निशाने पर हैं, लोग एक्ट्रेस पर भी सवाल उठा रहे हैं, कुछ लोग सुशांत की मौत के लिये उन्हें जिम्मेदार बता रहे हैं, Sushant Rhea इसी वजह से रिया ट्विटर पर ट्रोल भी हो चुकी है, अब रिया ने इस तरह की परेशानियों से निपटने के लिये एक बड़ा फैसला लिया है।

Advertisement

कमेंट का विकल्प बंद
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्रान हैंडल की सेटिंग को बदलते हुए उसमें कमेंट का विकल्प बंद कर दिया है, अब कोई भी उनकी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएगा और ना ही उनसे किसी तरह का सवाल पूछ पाएगा, सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं दिख रही थी।

Advertisement

पुलिस ने की थी पूछता
सुशांत के निधन के बाद पुलिस अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं, रिया से भी पुलिस ने करीब 9 घंटे पूछताछ की थी, rhea chakraborty1 इस दौरान उन्होने कई सवालों के जवाब भी दिये थे, उन्होने पुलिस को बताया था कि वो 6 जून को सुशांत को घर छोड़कर चली गई थी, क्योंकि सुशांत ने खुद ही उन्हें जाने को कहा, वो अकेले कुछ समय बिताना चाहते थे, रिया ने पुलिस से ये भी कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्होने दवा लेनी बंद कर दी थी।

अपने ही मुद्दों से जूझ रहे थे
रिया ने बताया कि हमारा रिलेशनशिप कुछ खास नहीं चल रहा था, क्योंकि सुशांत अपने ही मुद्दों से जूझ रहे थे, वो मेरे साथ कोई समस्या साझा नहीं करते थे, rhea chakraborty जब भी उन्हें कोई परेशानी होती थी, वो खुद को अकेला रखने के लिये अपने फॉर्म हाउस पर चले जाते थे, आपको बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद रिया के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है, उन पर सुसाइड के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।