कोरोना ने ली भारतीय क्रिकेटर के पिता की जान, सहवाग-गंभीर ने मांगी थी मदद

डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि संजय डोबाल में कोरोना संक्रमण के लक्षण थे, उन्हें पहले बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां जांच में वो पॉजिटिव पाये गये।

New Delhi,  Jun 29 : भारतीय क्रिकेटर सिद्धांत डोबाल के पिता संजय डोबाल सोमवार को इस दुनिया से विदा हो गये, रिपोर्ट्स के मुताबिक वो कोरोना संक्रमित थे, संजय डोबाल खुद दिल्ली के जाने-माने क्लब क्रिकेटर रह चुके हैं, वो दिल्ली अंडर 23 टीम के सपोर्ट स्टाफ टीम का हिस्सा रह चुके हैं, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने सोशल मीडिया के जरिये उनके लिये मदद मांगी थी।

Advertisement

दो बेटों के पिता
दिल्ली के पूर्व ऑलराउंडर संजय डोबाल के निधन से खेल जगत को बड़ा झटका लगा है, उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, दोनों ही बेटे उनके क्रिकेट खेलते हैं, बड़ा बेटा सिद्धांत राजस्थान के लिये खेलते हैं, जबकि छोटा बेटा एकांश दिल्ली के लिये अंडर 23 क्रिकेट खेलते हैं।

Advertisement

प्लाज्मा थेरेपी से भी नहीं हुआ असर
डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि संजय डोबाल में कोरोना संक्रमण के लक्षण थे, उन्हें पहले बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां जांच में वो पॉजिटिव पाये गये, इसके बाद हालात बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली द्वारका के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई, लेकिन कोई असर नहीं हुआ, फिरोजशाह कोटला (अब अरुण जेटली) मैदान पर जाना माना चेहरा डोबाल दिल्ली के क्रिकेट सितारे सहवाग, गौतम गंभीर और मिथुन मन्हास के बीच काफी लोकप्रिय थे।

Advertisement

सोशल मीडिया के जरिये अपील
गौतम गंभीर, सहवाग और मन्हास ने ट्विटर के लिये संजय डोबाल के लिये प्लाज्मा डोनेट की भी अपील की थी, डोबाल ने एयर इंडिया के लिये खेलने के बाद जूनियर क्रिकेटरों को कोचिंग देना शुरु कर दिया था, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना, पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने भी उनके निधन पर शोक जाहिर किया है।