सुशांत की याद में एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला, हो रही खूब तारीफ

इससे पहले सुशांत की मौत की खबर सुनकर एक भावुक पोस्ट लिखते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा था उसकी आत्मा को शांति मिले, हैरान हूं और दुखी भी।

New Delhi, Jun 30 : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 15 दिन बीत चुके हैं, उनके उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त उन्हें अभी भी भूल नहीं पा रहे हैं, सुशांत के साथ फिल्म सोनचिड़िया में काम कर चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अब सुशांत की याद में एक नेक काम करने का फैसला लिया है, भूमि ने अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर और एक साथ फाउंडेशन के साथ मिलकर करीब 550 जरुरतमंद परिवारों को खाना पहुंचाने में मदद का फैसला लिया है, इसकी जानकारी उन्होने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

Advertisement

एक्ट्रेस का ऐलान
सुशांत की तस्वीर पोस्ट करते हुए भूमि पेडनेकर ने लिखा, मैंने एक साथ फाउंडेशन के जरिये अपने प्यारे दोस्त की याद में 550 गरीब परिवारों को भोजन कराने का संकल्प लिया है, हम सभी को साथ मिलकर उन जरुरतमंदों के प्रति दया और प्यार दिखाना चाहिये, जिन्हें इस समय इसकी सबसे ज्यादा जरुरत है।

Advertisement

आत्मा को शांति मिले
इससे पहले सुशांत की मौत की खबर सुनकर एक भावुक पोस्ट लिखते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा था उसकी आत्मा को शांति मिले, हैरान हूं और दुखी भी, अभी भी यकीन नहीं हो रहा, कि अब सुशांत नहीं रहा, तुम वहां बाकियों के साथ जगमगा रहे हो, क्योंकि तुम स्टार हो, और हमेशा रहोगे।

Advertisement

14 जून को दी जान
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी, Sushant nepotism बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थे और डॉक्टर से भी सलाह ले रहे थे, फिलहाल पुलिस इस मामले को खंगालने में लगी हुई है, कि आखिर सुशांत ने ऐसा फैसला क्यों लिया।

https://www.instagram.com/p/CCAd3ICpoJS