करण जौहर का पक्ष लेने पर स्वरा भास्कर पर भड़की कंगना रनौत, कहा ‘चापलूस’

स्वरा भास्कर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया।

New Delhi, Jun 30 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है, इस डिबेट में कंगना रनौत खुलकर बोल रही हैं, वैसे भी एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से इस मसले पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस करण जौहर समेत स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

Advertisement

स्वरा भास्कर पर बिफरी
हाल ही में कंगना रनौत स्वरा भास्कर पर बिफर पड़ी, दरअसल बीते दिनों एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिये फिल्म इंडस्ट्री को जिम्मेदार बताना ठीक नहीं है, इसके साथ ही स्वरा ने करण जौहर का एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

Advertisement

चापलूस कहा
अब इसी को लेकर कंगना ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें, कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद इस शो में हिस्सा लिया था, वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट, आइये आपको बताते हैं कि स्वरा ने क्या कहा था।

Advertisement

क्या था स्वरा का पोस्ट
स्वरा भास्कर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया, और वो भी पूरी सच्चाई के साथ, साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था, जबकि वो ऐसा कर सकते थे। आपको बता दें कि इस वीडियो में जिसे फिलहाल हटा लिया गया है, उसमें करण ने बताया था कि वो आलिया भट्ट को पहले से नहीं जानते थे, बल्कि महेश भट्ट कैंप के साथ उनके रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे, वो तो ये भी नहीं जानते थे कि उनकी कोई बेटी भी है, उन्होने ये भी कहा कि जब मैं ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्टिंग के दौरान आलिया को देखा, उनसे मिला, उनका ऑडिशन पसंद आया, तो फिल्म में लेने का फैसला लिया।