राखी सावंत ने पार की सारी हदें, अब वंशवाद को लेकर कही ऐसी बात, सुशांत पर निशाना

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस राखी सावंत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, उनके सोशल मीडिया हैंडल को ब्लॉक करने की गुहार लगा रहे हैं।

New Delhi, Jun 30 : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, अब राखी ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से जमकर ट्रोल हो रही है, सुशांत के निधन से सभी दुखी हैं, लेकिन ड्रामा क्वीन शायद इस बात की गंभीरता को समझ नहीं पा रही हैं, इसलिये उन्होने सुशांत को लेकर उटपटांग बातें बोलनी शुरु कर दी।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान को उनका पूरा सपोर्ट है, ये लोग सभी को काम देते हैं, राखी के इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप बहुत असंवेदनशील हैं, ऐसा करने पर आपको शर्मिंदा होना चाहिये।

Advertisement

जमकर हो रही ट्रोल
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस राखी सावंत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, उनके सोशल मीडिया हैंडल को ब्लॉक करने की गुहार लगा रहे हैं, इससे पहले राखी ने दावा किया था कि सुशांत पुनर्जन्म लेंगे और उनके गर्भ से ही पैदा होंगे, राखी ने ऐसा दावा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

Advertisement

क्या कहा था ड्रामा क्वीन ने
राखी सावंत ने उस वीडियो में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत कल रात मेरे सपने में मेरे पास आये, उन्होने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे गर्भ से जन्म लूंगा, राखी के इस वीडियो को देखकर भी सुशांत के फैंस खूब नाराज हुए थे, कुछ लोगों ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया था।

https://youtu.be/ETSlLDnbQCo