तो क्या इन वजहों से बंद होने जा रहा करण जौहर का चैट शो, रणबीर से लेकर अक्षय तक ने उठाये थे सवाल

अक्षय कुमार भी करण जौहर को उनके शो के लिये लताड़ लगा चुके हैं, हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था।

New Delhi, Jun 30 : बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, रिपोर्ट्स के अनुसार करण के शो का प्रसारण जल्द ही बंद होने वाला है, दरअसल शो को प्रसारित करने वाला चैनल स्टार वर्ल्ड अब भारत में नहीं दिखेगा, इसी वजह से करण का शो भी बंद हो जाएगा।

Advertisement

दूसरे चैनल पर प्रसारण की योजना
आपको बता दें कि पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि स्टार पहले इसे किसी दूसरे चैनल पर प्रसारित करने की योजना बना रहा था, लेकिन सुशांत के निधन के बाद जिस तरह से करण जौहर का विरोध हो रहा है, उसके बाद चैनल ने ये फैसला लिया है कि फिलहाल उनके शो को किसी भी चैनल पर प्रसारित नहीं करेगा।

Advertisement

सवालों से परेशानी
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने करण से कहा था कि मैं इस सीजन में उनके शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता, मैं और अनुष्का कतो इसका विरोध करने जा रहे थे, इस शो को रोकने के लिये हम पूरी फिल्म इंडस्ट्री को साथ ला रहे हैं, क्योंकि ये ठीक नहीं है, वो हमसे पैसा बनाते हैं, हम इस शो में जाते हैं फिर सवालों की वजह से पूरे साल जवाब देते रहते हैं। ये ठीक नहीं है।

Advertisement

कई स्टार्स को परेशानी में डाला
करण जौहर ने कई बार निजी सवालें पूछकर कई सितारों को परेशानी में डाल दिया था, हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को इस शो में जवाब देने की वजह से टीम से बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद दोनों सितारों ने बिना शर्त तुरंत माफी मांगी, कुछ समय घर बैठने के बाद उनकी टीम में वापसी हुई थी।

अक्षय ने भी लगाई थी लताड़
अक्षय कुमार भी करण जौहर को उनके शो के लिये लताड़ लगा चुके हैं, हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे कई शो हैं, या आएंगे, जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा, खिलाड़ी कुमार ने करण के शो को लेकर कहा था कि कई बार पेपर में कुछ ऐसा पब्लिश हो जाता है, जिसका जवाब देते नहीं बनता, अगले दिन सामने वाले को फोन कर कहना पड़ता है, जो लिखा या दिखाया गया है, वैसा कहने का उनका मतलब नहीं था, वो करण से पूछते हैं, क्यों करते हो ऐसा, क्यों किसी की खामियां निकलवा कर भिड़ाते हो, ये खराब बात है।