बड़ी बहन ने छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत को दी अंतिम विदा, तस्‍वीर के साथ इमोशनल संदेश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गमगीन उनका परिवार बेटे का शोक ताउम्र मनाता रहेगा । उनकी बड़ी बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने उन्‍हें एक इमोशनल संदेश के साथ अंतिम विदाई दी ।

New Delhi, Jun 30: बॉलीवुड ने एक चमकता सितारा खो दिया, दो हफ्ते पहले सुशांत सिंह राजपूत ने खुद की जान ले ली । किसी से कुछ कहा नहीं, किसी को कुछ पूछने का मौका दिया नहीं । परिवार बेटे के आखिरी शब्‍दों के लिए तरस रहा है । उस आखिरी मुस्‍कान के लिए तरस रहा है जो शायद सुशांत उनसे बात कर दे जाते तो वो इसी के सहारे जी लेते । बहरहाल सुशांत के परिवार के लिए ये गम सहना आसान नही है । चार बहनों के इकलौते भाई सुशांत को उनकी बहनें कभी नहीं भूल पाएंगी । उनकी बहन श्‍वेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके लिए हुई प्रार्थना सभा की एक तस्‍वीर शेयर की है ।

Advertisement

इमोशनल नोट के साथ विदा
सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनकी बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने एक आखिरी मैसेज लिख उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है । उनका ये मैसेज वायरल हो रहा है । श्वेता ने फेसबुक पर लिखा है – ‘मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई । उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे… हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक।’ श्‍वेता इससे पहले दो नोट लिख चुकी है, उन्‍होने उसे शेयर भी किया था लेकिन फिर उन्‍होने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था ।

Advertisement

फैंस-दोस्‍त कर रहे हैं दुआ
श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट पर दोस्तों के साथ आम लोग भी अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं, साथ ही सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं । सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए न्‍याय की मांग कर रहे हैं । उनके  खिलाफ बॉलीवुड में जो अन्‍याय हुआ, उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं । मामले में पुलिस अपना काम कर रही है । हर उस कड़ी को खंगाला जा रहा है, जिसका नाम सुशांत से पिछले कुछ सालों में जुड़ा है । उनके दोस्‍तों, अकाउंटेंट, मैनेजर सभी से गहन पूछताछ की गई है ।

Advertisement

14 जून को निधन
सुशांत सिंह राजपूत, 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत लटकने के कारण, दम घुटने की वजह से हुई है । सुशांत अभी महज 34 साल के थे, पुलिस ने अब तक इस मामले में 27 लोगों से पूछताछ कर ली है । सुशांत के फैंस के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं ।