महेश भट्ट की सहायक का पोस्ट हो रहा वायरल, रिया सुशांत से रिश्ते को लेकर फिल्ममेकर से लेती थी राय

सुहारिता ने आगे लिखा है, एक मां और एक नागरिक के रुप में मेरा नैतिक कर्तव्य है कि मैं एक बार फिर सभी को याद दिलाऊं कि क्लिनिकली डिप्रेशन विनाशकारी है।

New Delhi, Jun 30 : बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट की सहायक सुहरिता दास ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिये एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होने कई खुलासे किये हैं, हालांकि कुछ देर बाद उन्होने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया, सुहारिता का कहना है कि सुशांत की खुदकुशी के बाद से रिया काफी संघर्षों से गुजर रही है, इस पोस्ट के बाद सुहारिता ने अपने फेसबुक प्रोफाइल भी लॉक कर लिया है, लेकिन उनकी पोस्ट का स्क्रीन शॉट तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या लिखा
इस पोस्ट में सुहारिता दास ने लिखा था, प्रिय रिया, सुशांत को लेकर दुनिया शोक जाहिर कर रही है, और मैं आपके लिये प्रार्थना करुंगी, आप दृढ और मजबूत होकर इस सदमे से उबर पाओ, मैं आरकी सुशांत को ठीक करने तथा साथ रहने की कोशिश और आपकी असंभव कोशिश की एक मूक दर्शक रही हूं।

Advertisement

डिप्रेशन विनाशकारी है
सुहारिता ने आगे लिखा है, एक मां और एक नागरिक के रुप में मेरा नैतिक कर्तव्य है कि मैं एक बार फिर सभी को याद दिलाऊं कि क्लिनिकली डिप्रेशन विनाशकारी है, चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल या उत्तर नहीं है, हर बार जब आप भट्ट साहब से सलाह मांगने के लिये ऑफिस आती थी, या उन्हें फोन करती थी, तो मैं आपकी जर्नी, आपके संघर्ष को देखती थी, सुशांत की छत पर उस शाम को भूल पाना मुश्किल है, जब ये लगभग महसूस किया, कि वो ठीक जबकि वो दूर जा रहा था।

Advertisement

महेश सर ने देख लिया था
सुहारिता ने लिखा है, महेश सर ने ये देश लिया था, शायद यही कारण है कि उन्होने अपने मास्टर यूजी परवीन बॉबी के बारे में चेतावनी देते हुए कहा था कि दूर चले जाओ या ये तुम्हे साथ ले जाएगा, आपने अपना सबकुछ दिया और एक महिला होने के नाते उससे भी ज्यादा किया, लव यू माई जलेबी, मजबूत रहो।