महिला खिलाड़ी ने पोस्ट की बिना कपड़ों की तस्वीर, दिग्गज ने कमेंट कर लिखा, ये करने की जरुरत नहीं

जिना करानो ने इस तस्वीर को आजादी के नाम से पोस्ट किया है, उन्होने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे आजादी गजब की लगती है।

New Delhi, Jul 01 : अकसर सोशल मीडिया पर कुछ खिलाड़ी ऐसे कदम उठाते हैं, जिस पर बवाल मच जाता है, कुछ ऐसा ही मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स खिलाड़ी जिना करानो ने किया है, जिना ने सोशल मीडिया पर बिना कपड़ों की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो आग की तरह वायरल हो चुकी है, इस तस्वीर पर लोग खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

आजादी के नाम से पोस्ट
जिना करानो ने इस तस्वीर को आजादी के नाम से पोस्ट किया है, उन्होने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे आजादी गजब की लगती है, मैं आप लोगों बता भी नहीं सकती, कि आजादी कितनी अहम चीज है, आप रोज उठते हैं और कुछ भी कर सकते हैं।

Advertisement

कड़ी आलोचना
जिना की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन ब्राजील के जियु-जित्सु मास्टर रेंजो ग्रेसी ने करानो की इस तस्वीर पर कड़ी आलोचना की है, उन्होने इस तस्वीर को लेकर लिखा, कपड़े पहन लो, तुम्हें ये करने की जरुरत नहीं है, तुम बेहद खूबसूरत महिलाओं में से एक हो, तुम्हें इस तरह की तस्वीर पोस्ट करने की जरुरत नहीं है।

Advertisement

हॉलीवुड फिल्मों में काम
आपको बता दें कि जिना करानो ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के 8 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 7 में जीत हासिल की, तो एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है, इसके बाद करानो ने हॉलीवुड में कदम रखा, उन्होने फास्ट एंड फ्यूरियस 6 और डेडपूल जैसी फिल्मों में काम किया है।