‘Dil Bechara’ की एक्‍ट्रेस संजना सांघी ने बनाया था Video, अब सुशांत मामले में हुई 9 घंटे लंबी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में उनकी आखिरी फिल्‍म में को-एक्‍ट्रेस रही संजना सांघी से 9 घंटे पूछताछ हुई । एक्‍ट्रेस ने इससे पहले एक वीडियो बनाकर सुशांत के इस तरह जले जाने पर दुख और गुस्‍सा जाहिर किया था ।

Advertisement

New Delhi, Jul 01: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में पुलिस के हाथ अब तक कुछ नहीं लगा है । उनकी पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया, जो कि लटकने के कारण हुआ । मामले में पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है । अब इसी कड़ी में एक्‍ट्रेस संजना सांघी से पूछताछ हुई है । संजना सुशांत की आखिरी अनरिलीज्‍ड फिल्‍म दिल बेचारा में उनकी को-एक्‍ट्रेस हैं ।

Advertisement

सुबह 11 बजे पहुंची थीं थाने
संजना सांधी को पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया था । वो करीब 11 बजे थाने पहुंची थी और रात 8 बजे वहां से निकलीं । इस दौरान वहरं मौजूद पत्रकारों ने संजना की कई तस्वीरें ले लीं, जिनमें वो बेहद परेशान नजर आ रही थी । संजना ने मीडिया से किसी भी तरह की बात करने से साफ इनकार कर दिया, वो लगभग पत्रकारों को इग्‍नोर करते हुए चली गईं ।

Advertisement

24 जुलाई को रिलीज होगी दिल बेचारा
संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्‍म दिल बेचारा में काम किया है । लॉकडाउन के कारण ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई थी । अब इसे सुशांत की आखिरी याद के तौर पर 24 जुलाई को डिजिटल प्लेजफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा । सुशांत की इस फिल्‍म को राजकुमार राव प्रमोट कर रहे हैं । संजना सांघी के लिए ये फिल्‍म बेहद खास है, लेकिन अब सुशांत की मौत ने उन्‍हें बेहद गमगीन कर दिया है ।

एक्‍ट्रेस ने बनाया था वीडियो
आपको बता दें सुशांत की मौत के बाद संजना सांघी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था । इस वीडियो में वो को एक्‍टर की मौत से बेहद अपसेट लग रहीं थीं । संजना ने वीडियो में सुशांत पर गुस्‍सा भी जताया था कि वो इतना जल्‍दी चले गए, उन्‍हें तो अभी बहुत कुछ करना था । संजना का ये वीडियो आप नीचे दिए लिंग पर क्लिक कर देख सकते हैं ।