जब फिल्म छीन जाने से फूट-फूट कर रोई थी प्रियंका चोपड़ा, वंशवाद को लेकर कही इतनी बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा का ये इंटरव्यू पुराना है, लेकिन जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, उन्होने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि उनसे फिल्म छीन कर किसी और को दे दी गई थी।

New Delhi, Jul 01 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद पर बड़ी बहस छिड़ी हुई है, हर कोई भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर जैसे सितारों को घेर रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो नेपोटिज्म को लेकर अपने करियर के शुरुआती दिनों में आई समस्याओं के बारे में बता रही है, देसी गर्ल ने बताया कि उनसे फिल्में छीन ली गई थी।

Advertisement

पुराना है इंटरव्यू
प्रियंका चोपड़ा का ये इंटरव्यू पुराना है, लेकिन जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, उन्होने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि उनसे फिल्म छीन कर किसी और को दे दी गई थी। इस वीडियो में देसी गर्ल वंशवाद के मसले पर खुलकर बोल रही हैं, वो कह रही हैं कि जिन्हें एक्टिंग विरासत में मिली हो, उस परिवार में जन्म लेना कोई गलत नहीं है।

Advertisement

हर एक्टर की जर्नी
प्रियंका चोपड़ा ने स्टार किड्स और आउटसाइडर को लेकर कहा कि जिनका बॉलीवुड से कोई ताल्लुक नहीं है, उनके लिये फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करना काफी मुश्किल काम है, वहीं स्टार किड्स को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन पर परिवार का नाम बनाये रखने का अलग से प्रेशर होता है, उनका मानना है कि हर एक्टर की अपनी एक अलग जर्नी होती है।

Advertisement

फिल्म से निकाल दिया गया
पूर्व विश्व सुंदरी ने करियर के शुरुआती दिनों की मुश्किलों के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें कई फिल्मों से सिर्फ इसलिये निकाल दिया गया था, क्योंकि इसके लिये किसी और के नाम को रेकमेंड किया गया था, जिसके बाद वो बहुत रोंई, लेकिन फिर खुद को संभाला, इस पर काबू पा लिया। प्रियंका ने कहा कि भले ही उन्हें असफल होने का डर नहीं था, लेकिन जब उनके साथ ऐसा होता था, तो उन्हें बेहद गुस्सा आता था।

बॉलीवुड और वंशवाद साथ-साथ
देसी गर्ल ने नेपोटिज्म और बॉलीवुड को जोड़ते हुए कहा कि ये दोनों ही साथ-साथ चलते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में ऐसे एक्टर सामने आये हैं, जो इसे तोड़ने में सफल रहे हैं, उन्होने अपनी अलग पहचान बनाई है, यही वो भी करने की कोशिश कर रही हैं।