कौन है ये महिला, जो रेखा के साथ परछाई की तरह आती है नजर, लग चुके हैं ऐसे आरोप

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी रेखा पिछले 6 सालों से फिल्मों से दूर हैं, हालांकि बीच-बीच में वो कैमियो करती नजर आती हैं।

New Delhi, Jul 01 : कोरोना संक्रमण का दहशतक अभी भी कम नहीं हुआ है, रोजाना हजारों लोग इसका शिकार हो रहे हैं, इस महामारी ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली, भारत में भी इसका असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है, हालांकि अब सरकार ने लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत दे दी है, फिर भी लोग एहतियात बरत रहे हैं, जो कि अच्छी बात है, इस बीच सोशल मीडि. पर 65 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की एक कहानी तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल रेखा के साथ साये की तरह रहने वाली महिला फरजाना कौन है, तो आइये हम आपको बताते हैं कि ये महिला कौन है।

Advertisement

फिल्मों से दूर
कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी रेखा पिछले 6 सालों से फिल्मों से दूर हैं, हालांकि बीच-बीच में वो कैमियो करती नजर आती हैं, इसके साथ ही रेखा फिल्मी पार्टियों और इवेंट्स में भी नजर आती रहती हैं, उनके साथ साये की तरह फरजाना भी नजर आती हैं, रेखा के साथ इवेंट्स, पार्टियां, यहां तक की संसद में उनके साथ नजर आने वाली फरजाना उनकी सेक्रेटरी है, वो पिछले 32 सालों से एक्ट्रेस के साथ है, मर्द के कपड़ों में नजर आने वाली फरजाना पहले हेयर स्टाइलिस्ट थीं, रेखा से मिलने के बाद उनका पूरा कामकाज फरजाना ही संभालने लगी।

Advertisement

पुरुषों की तरह पहनावा
फरजाना का पहनावा पुरुषों की तरह है, हालांकि दोनों के संबंधों को लेकर तरह-तरह की बातें कही गई, एक चर्चित लेखक ने बताया था कि रेखा के बेडरुम में जाने की इजाजत हर किसी को नहीं है, वहां उनकी एक अलग दुनिया है, वैसे रेखा के करीबी लोग उनके बेडरुम में जा सकते हैं, फरजाना को भी वहां आने-जाने की पूरी छूट है, रेखा-फरजाना के संबंधों को लेकर मालविका सिंघवी ने लिखा था कि रेखा के लिये फरजाना एकदम परफेक्ट हैं, रेखा उनके बिना नहीं रह सकती।

Advertisement

अमिताभ से लेकर विनोद मेहरा तक से संबंध
रेखा की जिंदगी में कई पुरुष आये और गये, कहा जाता है कि उनके संबंध अमिताभ बच्चन से लेकर विनोद मेहरा तक से रहे, उन्होने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी भी की थी, लेकिन कुछ ही दिनों में विधवा हो गई, इस दौरान उनकी परछाई बनकर रहने वाली दूसरी कोई और नहीं लबल्कि फरजाना ही थी, रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना को सोल सिस्टर मानती है, दोनों के संबंधों पर अभी तक सिर्फ अटकलें ही लगाई जाती रही है।