आजिज पत्नी ने हेल्पलाइन से लगाई गुहार, शौहर पूरी रात मोबाइल पर देखता है गंदी वीडियो, और…

महिला हेल्पलाइन में काम करने वाली प्रमिला ने कहा कि ये गंदी मानसिकता है, अगर कोई ऐसे रोजाना कर रहा है, तो वो मानसिक रुप से बीमार है।

New Delhi, Jul 01 : बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली एक युवती अपने पति की गंदी हरकतों से परेशान होकर महिला हेल्पलाइन से मदद की गुहार लगाई है, दरअसल सबीना खातून (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वो मूल रुप से पटना की रहने वाली हैं, उन्होने जेडी वोमेन्स कॉलेज से पढाई की है, दो साल पहले उनकी शादी छपरा के रहने वाले मकसूद नामक युवक से हुई। मकसूद छपरा में ही जूते और कपड़े की दुकान चलाता है, महिला ने बताया कि शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक था, लेकिन बाद में एक बच्चा होने के बाद उसका शौहर पूरी रात फोन पर अश्लील वीडियोज देखता है, साथ ही महिला को भी देखने के लिये कहता है, महिला का आरोप है कि ना देखने पर पति अपमानित करता है, गाली-गलौच करने लगता है।

Advertisement

समझाने के बाद भी नहीं मानता शौहर
सबीना अपने शौहर की इस गंदी आदत से बेहद परेशान हो चुकी है, जिसके बाद उन्होने महिला हेल्पलाइन में शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है, महिला ने बताया कि उन्होने पति को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उनका शौहर ये गंदी आदत छोड़ने को तैयार नहीं है।

Advertisement

देखभाल भी नहीं करता
पत्नी ने बताया कि पति अश्लील वीडियो देखकर पत्नी से वैसे ही शारीरिक संबंध बनाने के लिये कहता है, कई बार वो गंदी हरकतों पर उतर आता है, ज्यादा रोक-टोक करने की वजह से मकसूद ना तो उस से बात करता है और ना ही उसके बच्चे की देखभाल करता है, जिससे परेशान महिला ने हेल्पलाइन से मदद की गुहार लगाई है।

Advertisement

मदद का भरोसा
महिला हेल्पलाइन में काम करने वाली प्रमिला ने कहा कि ये गंदी मानसिकता है, अगर कोई ऐसे रोजाना कर रहा है, तो वो मानसिक रुप से बीमार है, पत्नी के मना करने के बावजूद पति उसके साथ जबरदस्ती करता है, तो ये गलत है, पीड़िता महिला की शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही पति-पत्नी की काउंसिलिंग होगी।