पुलिस को दिए बयान में संजना सांघी का बड़ा खुलासा, #MeToo के आरोप से बिखर गए थे सुशांत

संजना सांघी वही एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होने सुशांत सिंह राजपूत पर #MeToo कैंपेन के दौरान आरोप लगाए थे, हालांकि अब एक्‍ट्रेस का इस मामले में कुछ और ही कहना है ।

New Delhi, Jul 02: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा इसी 24 जुलाई को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है । फिल्‍म में उनकी को एक्‍ट्रेस हैं संजना सांघी । जिनसे मंगलवार को पुलिस ने 9 घंटे लंबी पूछताछ की । संजना पुलिस स्‍टेशन मास्‍क लगाकर पहुची थीं, वो बेहद परेशान भी दिख रहीं थीं । उन्‍होने पत्रकारों से भी बात नहीं की । लेकिन संजना ने पुलिस को दिए बयान में कई बड़े खुलासे किए हैं, उन्‍होने #MeToo के दौरान सुशांत पर लगे आरोपों पर भी बयान दिया है ।

Advertisement

कौन हैं संजना सांघी?
सबसे पहले तो आपको बता दें संजना सांघी वो एक्‍ट्रेस हैं जिनकी ओर से सुशांत पर #MeToo के दौरान गलत तरीके से छूने के आरोप लगाए गए थे । संजना, सुशांत की आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा में उनकी को-एक्‍ट्रेस भी हैं । संजना सांघी ने सुशांत को लेकर पिछले दिनों एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया था । संजना ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि, सुशांत पर उन्‍होने कभी कोई आरोप नहीं लगाए, बल्कि उनके नाम का किसी ने जानबूझकर इस्‍तेमाल किया ।

Advertisement

मैं इंडिया में नहीं थीं : संजना
संजना सांघी ने पुलिस को इन आरोपों से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि जिस समय मीटू के आरोप सुशांत पर लगे उस दौरान वो इंडिया में नहीं थीं । वो अपने परिवार के साथ यूएस टूर पर थीं और उन्हें इस सब के बारे में कोई जानकारी नहीं थी । संजना ने ये भी कहा कि इंडिया वापस आते ही उन्होंने सबसे पहले इन आरोपों का खंडन किया था । आपको बता दें संजना के कुछ कहने से पहले ही सुशांत का जबरदस्‍त तरीके से मीडिया ट्रायल हो चुका था ।

Advertisement

सुशांत बहुत परेशान हो गए थे : संजना
संजना ने पुलिस को ये भी बताया कि जब तक वो वापस आईं तब तक सुशांत काफी कुछ झेल चुके थे । हालांकि वो सुशांत के साथ काफी नॉर्मल थीं क्योंकि उन्हें पता था कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है । लेकिन इन सब खबरों के कारण सुशांत काफी प्रभावित हुए थे, वो खुद में सिमट से गए थे । संजना ने आगे कहा कि वो किसी से ज्यादा कुछ बोलते नहीं थे । लग रहा था कि वो नॉर्मल होने लगे थे । संजना सुशांत के असमय निधन से बेहद दुखी हैं, परेशान हैं । उनके इस कदम उठाने पर संजना ने एक वीडियो भी शेयर किया था ।