सुशांत सिंह राजपूत के लिये क्यों मुहिम चला रहे हैं शेखर सुमन, ऐसे खुला राज, सामने आई बड़ी वजह

अध्ययन सुमन सुशांत के फैसले से काफी दुखी हैं, लेकिन इन दिनों अपने पापा शेखर सुमन की ज्यादा चिंता होने लगी है।

New Delhi, Jul 02 : सुशांत के निधन के बाद लोग गमगीन हैं, बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के लोग उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं, सुशांत के सुसाइड के पीछे के सवाल पुलिस खंगाल रही है, लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं, जो इस केस को सुसाइड नहीं मान रहे हैं और लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन भी उन्हीं में से अक हैं, उन्होने सुशांत को न्याय दिलाने के लिये एक मुहिम छेड़ दी है, हाल ही में उन्होने सुशांत के परिवार से मुलाकात की, शेखर सुमन इस तरह सुशांत केस में आगे क्यों आये, ये जवाब उनके बेटे अध्ययन सुमन ने दी है।

Advertisement

बेटे ने बताई वजह
अध्ययन सुमन सुशांत के फैसले से काफी दुखी हैं, लेकिन इन दिनों अपने पापा शेखर सुमन की ज्यादा चिंता होने लगी है, कोरोना संक्रमण के इस काल में पापा इस तरह से बार-बार बाहर जा रहे हैं, जिससे अध्ययन परेशान हैं, टीओआई से बात करते हुए अध्ययन ने बताया कि आखिर पापा सुशांत के लिये इतने परेशान क्यों हैं, उन्होने कहा कि जब मैं छोटा था, तो मेरे भाई आयुष का निधन हो गया था, इसलिये मेरे पापा बेटे को खोने का गम अच्छे से जानते हैं, माता-पिता पर क्या गुजरती है, वो इसे महसूस कर चुके हैं।

Advertisement

सीबीआई जांच
अध्ययन सुमन ने कहा कि मेरे पापा को लगता है कि सुशंत केस की सीबीआई जांच होनी चाहिये, इसमें कुछ भी गलत नहीं है, वो सिर्फ जांच चाहते हैं, Sushant Father3 इससे अगर सच सामने आ जाती है, तो ये सबके लिये सही है, उन्होने कहा कि मेरे पापा जो कर रहे हैं, मुझे उन पर गर्व है।

Advertisement

मैं दर्द समझ सकता हूं
मालूम हो कि कुछ दिन पहल शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत मेरे लिये बच्चे की तरह था, मैं उनके पिता का दर्द समझ सकता हूं, जिस तरह से सुशांत डिप्रेशन से गुजरे हैं, मेरा बेटा भी मेरे घर पर वैसी ही स्थिति से गुजर चुका है, उसे फिल्म इंडस्ट्री में रोकने की कोशिश की गई, जिसकी वजह से उसे डिप्रेशन हो गया, एक बार खुद अध्ययन ने बताया था कि वो सुसाइड करना चाहते थे। हालांकि पिता लगातार उनकी देखभाल करते रहे, जिससे वो इस परेशानी से बाहर निकल सके। आपको बता दें कि शेखर सुमन ने सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिये जस्टिस फॉर सुशांत फोरम नाम से एक ऑनलाइन अभियान चलाया है।