कपिल शर्मा शो के ‘बच्‍चा यादव’ की लव स्‍टोरी है स्‍पेशल, एक एपिसोड का करते हैं इतना चार्ज

कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव को यूं तो शो में कई तकलीफें हैं लेकिन असल जिंदगी में वो एकदम बिंदास जिंदगी जीते हैं । चलिए जानते हैं किकू शारदा की लाइफ की कुछ अनसुनी बातें ।

New Delhi, Jul 03: कपिल शर्मा लाफ्टर शो की जान हैं तो उनके शो के बाकी कैरेक्‍टर्स इस शो के वो मसाले हैं जिनके बिना हंसी का स्‍वाद नहीं आता । शो में बच्‍चा यादव का कैरेक्‍टर भी खूब फेमस होता है । इसके अलावा, लच्‍छा यादव से लेकर नर्स बंपर के किरदार भी दर्शकों को खूब हंसाते हैं । इन सब किरदारों को करने वाले एक्‍टर का नाम है किकू शारदा, जी हां मजेदार जोक्‍स का पिटारा रखने वाले किकू की पर्सनल लाइफ भी शानदार है ।

Advertisement

2003 में हो गई थी शादी
किकु शारदा की शादी साल 2003 में हो गई थी, एक्टिंग की दुनिया में तब वो एकदम नए थे । उनकी पत्‍नी का नाम प्रियंका है और अब उनके दो बच्‍चे आर्यन और शौर्य शारदा हैं । किकू शारदा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अपनी पत्नी को अपना लकी चार्म भी मानते हैं । शादी के बाद किकू का करियर ग्राफ बढ़ता ही चला गया । किकु अपनी पत्नी और बच्चों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Advertisement

टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं किकू
किकू शारदा को पहचान भले कपिल शर्मा के शो से मिली हो, लेकिन वो पिछले 19 सालों से टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर रहे हैं । किकु ने साल 2001 में फिल्म ‘मिट्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद साल 2004 में टीवी सीरियल “कभी हाँ कभी ना” में काम किया । सीरियल “हातिम” से उनको पहचान मिलनी शुरू हुई । किकू को सब टीवी पर आने वाले शो “FIR” में काम मिला, जिसमें वो 9 साल तक काम करते रहे । इसके बाद जब से किकू ने कपिल शर्मा का दामन थामा है, तब से वो उनके साथ लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं ।

Advertisement

एक एपिसोड इतनी है फीस
कीकू शारदा इंडस्‍ट्री के पुराने एक्‍टर हैं, और अलग-अलग किरदारों को करने में माहिर भी । कपिल के शो में भी वो अब तक कई किरदार बखूबी निभाते आ रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कीकू शारदा को हर एपिसोड के लिए करीबन 5 से 7 लाख रुपये मिलते हैं। किकु एक फैमिली मैन हैं, उन्‍हें खाली समय में पत्नी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना बेहद पसंद हैं। इसके अलावा वो म्यूजिक और किताबों के भी शौकीन हैं ।