OMG! गौतम गुलाटी संग उर्वशी रौतेला ने ले लिए ‘सात फेरे’, फैंस से बोलीं- शादी मुबारक नहीं बोलोगे?

एक्टिंग से ज्‍यादा अपने ग्‍लैमरस अंदाज के लिए पॉपुलर एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी से शादी कर ली है, दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Jul 04: एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है । उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग और फिल्‍मों से ज्‍यादा अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं, सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके चाहने वाले उन्‍हें बेहद पसंद करते हैं, उनके फॉलोअर्स उनकी तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटाते हैं । लेकिन एक खबर ने उनके फैंस को सकते में डाल दिया । दरअसल गौतम गुलाटी ने अपनी और उर्वशी की शादी की तस्‍वीरें शेयर कीं, फैंस से ये भी कहा कि क्‍या वो उन्‍हें शादी मुबारक नहीं कहेंगे । लेकिन पूरी बात क्‍या है, चलिए आगे बताते हैं ।

Advertisement

उर्वशी और गौतम की शादी !
वायरल तस्‍वीरों में उर्वशी रौतेला गहरे लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं गौतम गुलाटी क्रीम कलर की शेरवानी में । लेकिन उर्वशी शादी की तस्‍वीरों में खुश होने की बजाय बड़ी परेशान सी लग रही हैं । तस्वीर के कैप्शन में ही, गुलाटी ने फैंस के लिए लिखा, शादी मुबारक नहीं बोलोगे? अब अगर आपको ये लग रहा है कि क्‍या सच में उर्वशी ने कोविड-19 के बीच गौतम से शादी कर ली है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

Advertisement

अपकमिंग फिल्‍म की तस्‍वीरें
दरअसल, ये तस्वीरें उर्वशी की अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ से हैं, जो कि जल्‍द ही डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। उर्वशी की यह फिल्म कॉमेडी के साथ रोमांचक ड्रामा दोनों से भरपूर है । यह फिल्‍म आज के मॉडर्न युवाओं के लाइफस्टाइल को दिखाती है । फिल्‍म का ट्रेलर उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया ।

Advertisement

गौतम और उर्वशी 
इस फिल्म में उर्वशी और गौतम के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी हैं। दोनों की ही कैमिस्‍ट्री लोगों को पसंद आ रही है । फिल्‍म को लेकर उर्वशी का कहना है कि, “बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या यह फिल्म एम्मा स्टोन की फिल्म ‘ईजी ए’ से प्रेरित है, लेकिन इस बात को मैं पूरी तरह से उनकी कल्पना पर छोड़ दूंगी, क्योंकि फिल्म देखने के बाद उन्हें कहानी पता चल जाएगी।”

16 जुलाई को रिलीज
आपको बता दें कि ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 16 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इस फिल्म की टीम ने हाल ही में एक वर्चुअल मीटिंग भी की थी। अपनी अपकमिंग फिल्म में उर्वशी रौतेला थोड़े अलग लुक में नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर 16 जुलाई को @zee5premium @zee5 पर होगा । फिल्म में गौतम गुलाटी और उर्वशी पहली बार रोमांस करते हुए दिखेंगे, दोनों के कुछ फनी इंटिमेट सीन्‍स भी ट्रेलर में नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/CCI6GIghspI/