राखी सावंत का नया ड्रामा, फूट-फूट कर रोई, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में ये भी कहा कि वो सरोज खान के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाई, क्योंकि वो बाहर नहीं निकल सकती।

New Delhi, Jul 05 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिये कोई ना कोई बहाना ढूंढ ही लेती है, अब राखी ने एक चौंकाने वाला वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं, वो बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से काफी दुखी है, राखी ने सरोज खान को मास्टर जी और गुरु मां संबोधित करते हुए कहा कि उनके आंसू नहीं रुक रहे हैं।

Advertisement

इस बात का मलाल
राखी सावंत ने अपने इस वीडियो में ये भी कहा कि वो सरोज खान के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाई, क्योंकि वो बाहर नहीं निकल सकती, इस बात का उन्हें जिंदगी भर मलाल रहेगा, वीडियो में राखी काफी दुखी नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि सरोज खान इसी हफ्ते इस दुनिया से अलविदा हुई हैं।

Advertisement

सुशांत का उड़ाया था मजाक
आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भी वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने कहा था कि Rakhi sushant सुशांत उनके सपने में आये, वो जल्द ही उनके गर्भ से दोबारा इस धरती पर पैदा लेंगे, हालांकि राखी के इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर गालियां दी थी।

Advertisement

शादी को लेकर चर्चा में
पिछले दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही थी, उन्होने बताया था कि रितेश नामक युवक से उन्होने शादी कर ली है, हालांकि आजतक किसी ने भी राखी के पति को नहीं देखा है, फिर राखी ने रोते हुए पिछले दिनों कहा था कि उनके पति से उनका संबंध खराब हो गया है।