करीना के साथ घूमे सैफ अली खान, तो मां अमृता के साथ निकल पड़ी सारा अली खान, तस्वीरें

लॉकडाउन के दौरान सैफ का पूरा परिवार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है, एक बार कोरोना काल में सैफ एक टीवी शो के लिये लाइव कर रहे थे, तभी तैमूर बीच में कूद पड़े।

New Delhi, Jul 05 : कोरोना लॉकडाउन के बाद अब बाहर निकलने की तड़प खुलकर सामने आने लगी है, लॉकडाउन खुलते ही करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमते नजर आये थे, अब सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह और उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान भी घूमते देखे गये हैं, सारा ने खुद मां के साथ एक रेस्टोरेंट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कि मां के साथ डे आउट।

Advertisement

सैफ का परिवार एक्टिव
मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान सैफ का पूरा परिवार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है, एक बार कोरोना काल में सैफ एक टीवी शो के लिये लाइव कर रहे थे, तभी तैमूर बीच में कूद पड़े, जबकि दूसरी ओर सैफ खुद लगातार एक्टिव रहे हैं, सारा अली खान भी लगातार अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कई वीडियोज बनाती रहीं, वो लॉकडाउन के दौरान जमकर सुर्खियों में रही हैं।

Advertisement

सन्नाटा पसरा था
हालांकि बीते कुछ दिन पहले सुशांत के निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरह का सन्नाटा पसरा हुआ था, लेकिन अब दोबारा से चीजें सामान्य होने लगी है, फिल्म सितारे अपनी जिंदगी से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर करने लगे हैं, इसी क्रम में मौका मिलते ही सारा अली खान अपनी मां को लेकर घूमने निकल पड़ी और तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, सारा की फिल्म कुली नंबर वन बनकर तैयार है, लेकिन कोरोना की वजह से फिलहाल इस फिल्म की रिलीज टाल दी गई है।