जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कपिल शर्मा से पूछा गया सवाल, जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अब भी सवाल-जवाब का दौर जारी है, ऐसे ही एक फैन ने जब कपिल शर्मा से कुछ पूछने की कोशिश की तो कपिल के जवाब ने उसे सन्‍न कर दिया ।

New Delhi, Jul 06: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्ते से ज्‍यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन अब भी उन्‍हें लेकर सोशल मीडिया पर खबरें लगातार जारी हैं । एक्‍टर को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछे जा रहे हैं, इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग जो इन सवालों से बच रहे हैं, उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है । मामले में लोगों के निशाने पर कपिल शर्मा हैं, दरअसल कपिल ने एक फॉलोअर के सवाल पर जवाब ही कुछ ऐसा दिया कि लोगों ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया ।

Advertisement

कपिल ने सुशांत के लिए कुछ नहीं कहा …
14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी, इस घटना के बाद बॉलीवुड में लंबे विवाद ने जन्‍म लिया । हर सेलेब इस पर अपनी राय देता नजर आया, सुशांत के लिए उनके परिवार के लिए संवेदनाएं जाहिर करता आया । लेकिन कपिल शर्मा ने अब ने सोशल मीडिया पर उनके व उनके परिवार के लिए कुछ नहीं लिखा । सुशांत भी दूसरे सेलेब्‍स की तरह कपिल शर्मा के शो में गेस्‍ट की तरह कई बार पहुंचे हैं, लेकिन कपिल ने उनकी मौत पर चुप्‍पी साधी हुई है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पूछा गया सवाल
कपिल शर्मा से लोग लगातार पूछ रहे हैं कि वो इस मामले में शांत क्‍यों है, हालांकि कपिल अब तक इन सब पर चुप थे लेकिन जब एक यूजर ने अपना सवाल पूछने में काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिसका हम भी समर्थन नहीं करते, उस पर कपिल ने भी अपना आपा खो दिया । सोशल मीडिया यूजर की यह चैटिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
कपिल शर्मा के इस रीट्वीट के बाद उनका ट्रेाल भी किया जा रहा है । लोग उन्‍हें इस बात के लिए निशाना बना रहे हैं, कि उनके शो के प्रोड्यूसर अब सलमान खान हैं, वो सुशांत के मामले में क्‍या बोलेंगे । वहीं कई यूजर्स उन्‍हें इस बात के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं कि कपिल शर्मा उनसे अभद्र भाषा में जवाब दे रहे हैं । लोगों ने कपिल शर्मा को ये भी कहा कि वो फिर से घमंडी हो रहे हैं और उन्‍हें ऐसा स्‍वभाव अपने फैंस के प्रति नहीं रखना चाहिए ।