वीडियो- सुशांत के आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग देख छलछला रही आंखें

सुशांत के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना सांघी लीड रोल में है, ये फिल्म एक कैंसर पीड़ित लड़की की कहानी है, जो एक लड़के से प्यार कर बैठती है।

New Delhi, Jul 06 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन वो अपने पीछे यादों का एक पूरा संसार छोड़ गये हैं, अब उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज किया गया है, आज सुबह से ही ट्विटर पर लोग इसका ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे, फाइनली ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस ट्रेलर को देखने के बाद अगर कहें कि सुशांत ने अपनी एक्टिंग से सारी लाइमलाइट लूट ली है, तो शायद गलत नहीं होगा।

Advertisement

संजना मुख्य किरदार में
सुशांत के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस संजना सांघी लीड रोल में है, ये फिल्म एक कैंसर पीड़ित लड़की की कहानी है, जो एक लड़के से प्यार कर बैठती है, फिर कहानी उस लड़के की तरफ रुख कर लेती है, ये फिल्म अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है, फिल्म में सुशांत-संजना की केमेस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है, ट्रेलर देखकर साफ है, कि फिल्म भावुक सीन्स से भरपूर है।

Advertisement

भावुक कर देने वाले सीन्स
इस ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत की स्माइल से लेकर डायलॉग्स और भावुक सीन्स सबकुछ है, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि संजना के किरदार कीजी को कैंसर है, जो सुशांत के किरदार मैनी से प्यार कर बैठती है, इस राजा-रानी की कहानी इतनी आसानी से खत्म नहीं होती।

Advertisement

नाम बदला गया
आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले कीजी और मैनी किरदार के नाम पर था, लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर दिल बेचारा किया गया, पिछले महीने ही सुशांत को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था, जिसके बाद कुछ लोगों ने नाराजगी भी जताई थी, वो लोग इसे थिएटर में देखना चाहते थे, हालांकि सुशांत के लिये सभी इसे ओटीटी पर भी देखने को राजी हो गये। फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।