युवराज सिंह ने सबके सामने रोहित शर्मा से कर दी ऐसी मांग, हिटमैन ने कहा रितिका से अनुमति लेनी पड़ेगी

रितिका सजदेह युवराज सिंह को राखी बांधती है, वो उन्हें काफी सालों से जानते हैं, पहले रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी, युवराज के क्लाइंट भी वही डील करती थी।

New Delhi, Jul 06 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों परिवार के साथ खूब समय बिता रहे हैं, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं, लॉकडाउन के दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो चुके हैं, हाल ही में उन्होने पत्नी रितिका सजदेह के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर युवराज ने कमेंट कर ऐसी डिमांड की, कि रोहित भी हैरान रह गये।

Advertisement

युवी की अजीब डिमांड
रोहित ने तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें वो अपनी पत्नी को पकड़े हुए खड़े थे, उन्होने कैप्शन में लिखा, उस चीज को पकड़े रहना चाहियो, जो आपको प्यारी हो, Rohit Ritika युवी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, मुझे तुम्हारे गाल बेहद पसंद है रोहित क्या मैं उन्हें पकड़ सकता है, इस कमेंट के साथ ही स्टार हरफनमौला ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की, जिस पर हिटमैन ने भी बिना देर किये कमेंट कर लिखा पाजी इसके लिये आपको रितिका की अनुमति लेनी होगी।

Advertisement

रितिका युवराज को राखी बांधती है
आपको बता दें कि रितिका सजदेह युवराज सिंह को राखी बांधती है, वो उन्हें काफी सालों से जानते हैं, पहले रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी, युवराज के क्लाइंट भी वही डील करती थी, यहां तक कि रोहित और रितिका का पहली मुलाकात भी युवराज सिंह ने ही कराई थी।

Advertisement

दूर रहने को कहा था
रोहित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैंने पहली बार रितिका को देखा था, तो हम एक एड शूट के सिलसिले में मिले थे, मैं उनकी ओर देख ही रहा था कि युवी पाजी ने मुझे कहा उसकी तरफ देखना भी मत बहन है मेरी, इसके बाद मैंने गुस्से से उनसे कोई बात नहीं की थी। हालांकि युवराज की चेतावनी के बावजूद रोहित को रितिका पसंद आ गई, 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया, दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम समायरा है।