बिहार कैडर की IPS Dr. Navjot Simi के सोशल मीडिया पर दीवाने हैं फॉलोअर्स, चर्चा में रही थी शादी

इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर कोलकाता में तैनात आईएएस अफसर तुषार सिंगला से उन्‍होने लव मैरिज की थी ।

New Delhi, Jul 07: देश में तमाम IAS-IPS अफसर हैं, जो अपने काम के तरीके के लिए चर्चा में रहते हैं, कुछ ऐसे हैं जो अपनी पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं, एक ऐसा ही नाम है IPS अफसर डॉ. नवजोत सिम्मी का । इनकी खूबसूरत को देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे । नवजोत सिम्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पर्सनल तस्‍वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रही हैं, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ होती है ।

Advertisement

2017 बैच की अफसर
नवजोत सिमी बिहार कैडर की साल 2017 बैच की आईपीएस अफसर हैं। सिमी मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं, इन दिनों वो पटना में तैनात हैं। नवजोत सिम्मी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल भी होती हैं । उनकी वर्दी वाली तस्‍वीरें देखकर तो फैंस उनके कायल हो जाते हैं, इसके अलावा भी सिमी अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं । उनके कैप्‍शन्‍स भी बेहद स्‍पेशल होते हैं ।

Advertisement

इसी साल हुई शादी
नवजोत सिम्मी की शादी पिछले दिनों खूब चर्चा में रही । इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर कोलकाता में तैनात आईएएस अफसर तुषार सिंगला से उन्‍होने लव मैरिज की थी । बंगाल चुनाव होने के कारण तुषार ने अपने ऑफिस में ही शादी को लेकर पंजीकरण संबंधी औपचारिकता को पूरा किया। रजिस्ट्रेशन के बाद यह जोड़ा पूजा-पाठ के लिए मंदिर भी गया। कुछ प्‍यारी तस्‍वीरें भी खिंचवाई ।

Advertisement

नहीं कर पाए ग्रैंड वेडिंग
नवजोत सिम्मी अपनी और पति तुषार की कई तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं । दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं । फैंस भी इनकी जोड़ी को ढेर सारी लाइक देते हैं । ये दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं। लेकिन काम की व्यस्तता के कारण दोनों शादी के लिए अपने गृह जनपद नहीं जा पाए, दफ्तर में ही रजिस्‍टर मैरिज से काम चलाना पड़ा । और उसके बाद मार्च से कोराना के कारण ये जोड़ा व्‍यस्‍त ही है । बहरहाल सोशल मीडिया पर नवजोत सिमी किसी सेलिब्रिटी की ही तरह फेमस हैं और लोग उन पर गर्व भी करते हैं ।