रवीना टंडन का बहुत बड़ा खुलासा- इंडस्‍ट्री में हैं ऐसे लोग जो असफलता प्‍लान करते हैं, और सुशांत…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री की परतें खुल रही हैं, अब एक बड़ा सच रवीना टंडन ने भी शेयर किया है । इसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Jul 07: सुशांत राजपूत की खुदकुशी, एक प्‍लान्‍ड मर्डर था … ऐसा हम नहीं उनकी मौत के बाद से सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है, लिखा जा रहा है । बॉलीवुड की नेपोटिजम गैंग पर आरोप है कि उन्‍होने सुशांत जैसे टैलेंट का दम घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी, ऐसे हालात बना दिए कि सुशांत के पास मरने के सिवा कोई चारा नहीं बचा । बहरहाल, सुशांत की मौत के पीछे का सच पुलिस खंगालने में जुटी है । इस बीच रवीना टंडन ने एक इंटरव्‍यू दिया है । जिसमें उन्‍होने इंडस्‍ट्री का सच बयां किया है ।

Advertisement

रवीना ने दी थी श्रद्धांजलि
सुशांत के मौत की खबर ने रवीना को भी झकझोर दिया था, करीब दो बार सुशांत से मिल चुकीं रवीना ने उनके जाने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखकर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी थी । उन्‍होने सुशांत के साथ अपनी एक तस्‍वीर भी शेयर की थी । रवीना ने इस पोस्‍ट में सुशांत के लिए कई सारे ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया, जिससे एक बात का पता चलता है कि वो फाइटर थे । बहरहाल अब रवीना ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि इंडस्‍ट्री में वो भी एक बुरे दौर से गुजरी हैं ।

Advertisement

इंटरव्‍यू में खुलासा
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर फैल रही बातों पर निशाना साधा है, एक इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा- ‘इसे सनसनीखेज बनाना बंद करें, आप किसी पर आरोप नहीं लगा सकते, फिल्म इंडस्ट्री पर भी नहीं. लोग सिर्फ एक ही तरह से सोच रहे हैं. ये उस बेचारी लड़के के लिए किसी अपमान से कम नहीं है’। उन्होंने आगे कहा- ‘मैं मानती हूं, यहां पर राजनीति है। कुछ अच्छे लोग हैं तो कुछ बुरे लोग भी हैं और कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो आपकी असफलता के लिए प्लानिंग भी करते हैं।‘

Advertisement

मैं भी रही हूं विक्टिम – रवीना
रवीना ने आगे कहा – मैं खुद इससे गुजर चुकी हूं । ये वही लोग हैं जो आपको नीचा दिखाते हैं, फिल्म से निकलवा देते हैं’ । रवीना के मुताबिक – ‘ऐसे लोग हर इंडस्ट्री में हैं । लेकिन हम एक हाईप्रोफाइल ग्लैमर जॉब में है, जहां पर ऐसी चीजें हाईलाइट हो जाती है’। रवीना ने इस इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर गलत बातें फैलाने वाले यूजर्स की क्लास ली है । उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी पर सीधा आरोप लगाना पूरी तरह से गलत है । रवीना ने करण जौहर का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन पर लगे आरोप बकवास और झूठे हैं ।