पुलिस के सामने भंसाली ने माना– YRF ने सुशांत को उनकी फिल्‍में नहीं करने दीं, रामलीला-बाजीराव …

पुलिस को दिए बयान में संजय लीला भंसाली ने कुबूला है कि यशराज के Contract के कारण ही सुशांत उनकी फिल्‍में चाहकर भी नहीं कर पाए थे, भंसाली ने कई बातें बताई हैं ।

New Delhi, Jul 07: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से पुलिस ने पूछताछ कर ली है । भंसाली मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने उनसे 3 घंटे तक पूछताछ की । बताया जा रहा है कि, संजय लीला भंसाली ने इस पूछताछ में सुशांत से उनकी पहली मुलाकात से लेकर फिल्‍मों और यशराज से उनके कॉन्‍अ्रैक्‍ट के कारण छोड़ी हुई फिल्‍मों के बारे में बताया ।

Advertisement

2016 से पहले हुई थी फिल्‍मों पर बात
भंसाली ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वो साल 2016 के बाद 3 बार सुशान्त से मिले हैं, वो भी फिल्म समारोह के दौरान । इस दौरान उन्‍होने किसी नई फिल्‍म को लेकर उनसे बात नहीं की । लेकिन भंसाली ने ये भी कहा कि उन्‍होने 2016 से पहले अपनी फिल्‍म ‘रामलीला और बाजीराव मस्तानी’ को लेकर सुशांत से मुलाकात और बात की थी । लेकिन तब वो YRF के साथ कॉन्ट्रेक्ट में थे, इस वजह से वो इन दोनों ही फिल्मों को नही कर पाए थे ।

Advertisement

2013 में किया था डेब्‍यू
आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का फिल्‍मी करियर 2013 में आई फिल्‍म ‘काय पो छे’ से शुरू हुआ था । इस फिल्‍म के बाद वो यशराज के साथ टैलेंट कॉन्ट्रैक्ट में आए, इसके बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की । दोनों ही फिल्मों के बाद सुशांत फिल्‍मों में छा गए । इंडस्‍ट्री ने उन्‍हें नोटिस किया । उसी दौरान संजय लीला Sushant Bhansali1 भंसाली की मुलाकात सुशांत से हुई थी, तब उन्होंने अपनी फिल्मों ‘रामलीला और बाजीराव मस्तानी’ को लेकर सुशांत से बात की थी । आपको बता दें रामलीला 2013 में और बाजीराव 2015 में रिलीज हुई थी । दोनों ही फिल्में रणवीर ‌सिंह और दीपिका पादुकोण के करियर के लिए टर्निंग प्‍वॉइंट साबित हुईं ।

Advertisement

क्‍या रणवीर कॉन्‍ट्रैक्‍ट में नहीं थे ?
हालांकि भंसाली के इस खुलासे के बाद रणवीर को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, अगर सुशांत सिंह राजपूत यशराज के कॉन्‍ट्रैक्‍ट में थे तो क्‍या रणवीर कॉन्‍ट्रैक्‍ट में नहीं थे । दरअसल रणवीर सिंह ने साल 2010 में यशराज की फिल्‍म बैंड बाजा बारात से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया था । साल 2013 में वो रामलीला में भंसाली के हीरो बनकर नजर आए । सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में बात कर रहे हैं ।