सनी लियोन ने फैंस के साथ शेयर किया पूल में मस्ती भरा Video, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा Viral

सनी लियोन इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस में रह रहीं हैं । सनी ने अपने मस्‍ती भरे वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं ।

New Delhi, Jul 08: सनी लियोनी लॉस एंजेलिस में अपने तीनों बच्‍चों और पति के साथ ये लंबा कोरोना हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं । दो बेटों और एक बेटी के साथ सनी काफी व्‍यस्‍त रहती हैं । लेकिन सनी अपने फैंस को भी एंटरटेन करती रहती हैं, वो अपने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए कुछ ना कुछ इंट्रस्टिंग पोस्‍ट करती रहती हैं । सनी ने हाल ही में एक मजेदार बूमरैंग वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

पूल में मस्‍ती
सनी के इंस्‍टाग्राम पर लेटेस्‍ट वीडियो है पूल में मस्‍ती का । सनी ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है , मस्‍ती … मस्‍ती … मस्‍ती, उन्‍होने फैन्‍स को मस्‍ती का इंग्लिश मीनिंग भी बताया है । मस्‍ती मतलब क्रेजी फन । सनी ने अपनी और अपनी एक दोस्‍त का पूल में कूदते हुए और फिर रिवर्स का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है । वीडियो पर ढेर सारे व्‍यजू मिल गए हैं, और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो वायरल
सनी लियोनी का ये वीडियो भी पलक झपकते ही जैसे वायरल हो गया । सनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वालीं एक्‍ट्रेस हैं, यही वजह है कि उनके फॉलोअर्स भी उनकी एक्टिविटीज को पसंद करते हैं । सनी का ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है । आपको बता दें COVID-19 महामारी के चलते सनी लियोन अपनी फैमिली के लॉस एंजेलिस में ही रह रही हैं । सनी क्‍वारंटीन में ही हैं, और लॉन्‍ग हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

Advertisement

फिल्‍मों भी जल्‍द आएंगी नजर
अगर आप सनी लियोनी के फिल्मी पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अभिनेत्री सनी अपनी अपकमिंग फिल्म “वीरमादेवी” और “कोका कोला” में जल्‍द दिखाई देंगी । सनी लियोन के डांस के उनके फैंस दीवाने हैं, वो कई फिल्‍मों में अपने डांस मूव्‍ज से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं । सनी एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला को भी होस्‍ट करती हैं ।