अनुष्‍का शर्मा ने पति Virat Kohli के डाइट प्‍लान की खोली पोल, बिरयानी का Video वायरल

अनुष्‍का शर्मा सोशल मीडिया पर अकसर कुछ ऐसा पोस्‍ट कर देती हैं जो उनके पति विराट कोहली को लेकर होता है । इस बार उन्‍होने उनके खाने का वीडियो शेयर कर दिया है ।

New Delhi, Jul 09: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली का फिटनेस को लेकर जुनून जगजाहिर है । विराट, भारत के ही नहीं दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटर है । विराट फिटनेस के लिए जमकर एक्‍सरसाइज करते हैं और गजब का डायट कंट्रोल भी करते हैं । विराट अपने कुछ इंटरव्‍यू में बता चुके हैं कि वो कितना फूडी थे और अब वो बहुत सोच – समझकर खाना खाते हैं । विराट का एक ऐसा ही वीडियो उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने शेयर कर दिया है ।

Advertisement

अनुष्‍का ने पोस्‍ट किया बिरयानी वीडियो
दरअसल अनुष्‍का शर्मा विराट से जुड़े मजेदार वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं, उन्‍होने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें दिखाया कि कैसे विराट कोहली एक वजन वाली मशीन पर अपने खाने को माप रहे थे । यह डिश, बिरयानी थी और विराट कोहली ने तय किया था कि वो कटोरी में सिर्फ 100 ग्राम बिरयानी ही लेंगे । बिरयानी तौलने का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो गया है ।

Advertisement

विराट की श्रेयस के साथ पोस्‍ट
विराट के फैंस के मुताबिक यह डिश मशरूम बिरयानी हो सकती है, जिसे विराट कोहली ने अपने ही टीम के साथी श्रेयस अय्यर को भी ऑफर किया था । दरअसल अनुष्‍का के वीडियो से पहले विराट ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें वो श्रेयस अय्यर के साथ दिखे थे । उन्‍होने उस पर लिखा था कि – एक दयालु पड़ोसी जो हमसे 500 मीटर दूर रहता है, उसने हमें कुछ घर बनाकर नीर डोसा दिया और हमारे चेहरे खुशी दी । आपकी मां को बहुत धन्यवाद जिन्होंने इतना स्वादिष्ट डोसा भेजा । हमने कई दिनों से इतना बेहतरीन डोसा नहीं खाया था । आशा है कि आपको हमारी मशरुम बिरयानी पसंद आई होगी ।

Advertisement

विराट कोहली और फिटनेस
विरट कोहली का फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन गजब का इंसपिरेशन है उनके फैंस के लिए । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत से ही वो एक अच्छे एथलीट रहे हैं, साल 2012 में आईपीएल के बाद अपनी फिटनेस को लेकर वो गंभीर हुए और कड़ी मेहनत लगन से मनचाही फिटनेस करे हासिल किया । ट्रेनिंग सेशन से लेकर खाने-पीने की आदतों, सबको कोहली ने पूरी तरह बदल दिया । नतीजा सबके सामने है ।