कंगना रनौत का पूजा भट्ट से सवाल ‘महेश भट्ट को सुशांत-रिया के रिश्‍ते में इतनी दिलचस्‍पी क्‍यों?’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्‍ट्री में नेपोटिजम पर बहस छिड़ी हुई है, अब पूजा भट्ट ने उसे लेकर ट्वीट किया है जिसका पलटवार कंगना ने किया है ।

New Delhi, Jul 09: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पुलिस ने अब तक फाइनल रिपोर्ट पेश नहीं की है, सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे । उनके गले पर हरा कपड़ा बंधा था, पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था । मामले में सुशांत के कई करीबियों और इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों से पूछताछ हो रही है  । इस घटना के बाद से बॉलीवुड में परिवारवाद का मुद्दा छा गया है, अब इस कड़ी में पूजा भट्ट ने अपनी बात रखी है । लेकिन पूजा ने कंगना रनौत का नाम लेकर ये ट्वीट किया है जिसकी वजह से टीम कंगना ने पलटवार भी किया है ।

Advertisement

पूजा भट्ट का ट्वीट
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है – ये हास्यास्पद है कि एक ही परिवार को टारगेट किया जा रहा है जिसने इतने नए टैलेंटेड कलाकारों, म्यूजिशियन्स और टेक्निशियन्स को लॉन्च किया है जितने पूरी इंडस्ट्री ने मिलाकर नहीं किए हैं । पूजा ने आगे लिखा है – कंगना रनौत को भी विशेष फिल्म्स ने ही लॉन्च किया था । एक फिल्म और प्रोडक्शन कंपनी जिसके मालिक मुकेश भट्ट और महेश भट्ट हैं। फिल्म का नाम था- गैंग्स्टर ।

Advertisement

कंगना रनौत का जवाब
पूजा भट्ट के इस ट्वीट के फौरन बाद ही टीम कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर दिए । ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा –  “डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था । हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।”

Advertisement

सुशांत-रिया में इतनी दिलचस्‍पी क्‍यों?
वहीं कंगना की टीम ने अगले ट्वीट में लिखा है कि – महेश भट्ट ने कंगना को पागल कहा बल्कि उन्हें अपमानित भी किया । ट्वीट में पूछा है कि आखिर क्यों महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी दिलचस्पी है । उन्‍होने लिखा कि पूजा को कुछ सवाल तो अपने पिता से भी पूछने चाहिए ।

कंगना ने रिलीज किए थे वीडियो
दरअसल कंगना रनौत बॉलीवुड से इकलौती ऐसी एक्‍टर हैं जो फैक्‍ट्स के साथ ये कह रही है कि सुशांत ने सुससाइड नहीं किया बल्कि उन्‍हें ऐसा करने पर मजबूर किया गया है । कंगना ने इससे पहले दो वीडियो भी रिलीज किए थे, जिसमें इंडस्‍ट्री के लोगों के लिए उनका गुस्‍सा साफ नजर आया । कंगना ने बताया कि कभी उन्‍हें भी ये कहा जाता था कि उनके पास आत्‍महत्‍या के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा । लेकिन वो मजबूत बनी रहीं ।