बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने जारी किया सुशांत का बेहद इमोशनल वीडियो, फैंस देखकर रो पड़ेंगे

सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्‍वीरें, वीडियो का एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो उनकी बहन ने शेयर किया है, ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 11: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है । 34 साल के सुशांत ने जिस तरह से दुनिया से जाने का फैसला लिया, परिवार उस दर्द से बाहर नहीं निकल पा रहा है । पिता तो अब तक सदमे में हैं, आखिर उनके लाडले बेटे ने ये कदम क्‍यों उठा लिया । वहीं बहने भी अपने इकलौते भाई के मुस्‍कुराते चेहरे को याद कर गमगीन हो जाती हैं । सुशांत की बहन श्‍वेता ने उनकी याद में एक बेहद प्‍यारा वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

सुशांत की अनदेखी मुस्‍कुराहटें
श्‍वेता सिंह कीर्ति, जो कि सुशांत की बड़ी बहन हैं उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में उनके रियल लाइफ वीडियोज को शामिल किया गया है । बेहद खूबसूरत गाने पर इन वीडियोज को कतरा-कतरा कर सहेजा गया है । सुशांत मुस्‍कुरा रहे हैं, जी रहे हैं, जिंदगी को हर उस अंदाज में बिता रहे हैं जो वो करना चाहते थे । श्‍वेता ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन भी दिया है और अपने फेवरेट बेबी ब्रदर की यादों को शेयर किया है ।

Advertisement

फैंस हुए इमोशनल
श्‍वेता सिंह कीर्ति के इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस बहुत ही इमोशनल हो गए हैं । आर्टिकल के अंत में इस वीडियो को sushant father15 आप भी देखें । श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सच अ क्यूटी पाई… वर्ल्ड का बेस्ट बेबी, जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे । कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं । वीडियो में सुशांत लिखते हुए, किताबें पढ़ते हुए, टेबल टेनिस खेलते हुए, पूल में मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
सुशांत का ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया है । सुशांत की मुस्‍कुराहट के दीवाने उनके चाहने वाले इस वीडियो को देख फिर से इमोशनल हो रहे हैं । श्‍वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, सुशांत के जाने के बाद से वो कई मौकों पर ऐसे इमोशनल संदेश, तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं । लेकिन ये वीडियो उनके फैंस के लिए सबसे बड़ा तोहफा है । फिल्‍मी पर्दे के सुशांत को तो सबने देखा है, लेकिन असल जिंदगी में वो कैसे थे ये इस वीडियो में नजर आ रहा है ।