पति के गंभीर आरोपों पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब!

अभिनव कोहली ने जब बेटे से ना मिलने दिये जाने की बात कही, तो ये सवाल पूछे जाने लगे कि आखिर श्वेता तिवारी जवाब क्यों नहीं दे रही।

New Delhi, Jul 11 : चर्चित टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में पिछले कुछ महीनों से जबरदस्त उथल-पुथल रही है, श्वेता की जिंदगी से दूर हुए उनके पति अभिनव कोहली एक बार फिर से चर्चा में हैं, दरअसल उन्होने अपनी पत्नी से अपने रिश्ते के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किये है, अभिनव ने हाल ही में कहा कि श्वेता ने उन्हें उनके बेटे रेयांश से अलग कर दिया है, अभिनव के इस हरकत पर श्वेता ने करारा जवाब दिया है, सोशल मीडिया के जरिये उन्होने इशारे-इशारों में अभिनव को खरी-खरी सुना दी है।

Advertisement

श्वेता का जवाब
अभिनव कोहली ने जब बेटे से ना मिलने दिये जाने की बात कही, तो ये सवाल पूछे जाने लगे कि आखिर श्वेता तिवारी जवाब क्यों नहीं दे रही, एक्ट्रेस पर इल्जामों से भरी उस पोस्ट के बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होने अभिनव कोहली का नाम लिया बिना उन पर तीखा वार किया है, एक्ट्रेस मे अपनी 2 मुस्कुराती तस्वीरों के साथ पोस्ट कर लिखा है, तुम उसे कभी नहीं झुका सकते #GunnetSikka, ये हैशटैग उनके शो मेरे डैड की दुल्हन के किरदार का नाम है।

Advertisement

बेटी ने किया सपोर्ट
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है, उन्होने कैप्शन में लिखा है, मेरी क्वीन ने यहां जो बात कही है। आपको बता दें कि इससे पहले अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे रेयांश की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें रेयांश काफी क्यूट अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे थे, उनके पिता अभिनव कोहली रेयांश को याद कर बेहद भावुक नजर आये थे, उन्होने बेटे से दूरी के लिये श्वेता तिवारी को जिम्मेदार बताया था।

Advertisement

मिस करा रहा हूं
अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्रम एकाउंट पर बेटे रेयांश की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, तुम्हारी मम्मी ने हमें 1 महीने 23 दिन से अलग कर रखा है, मैं तुम्हें शब्दों के परे प्यार करता हूं, और भगवान की दुआ से मैं तुम्हें जल्द ही गले लगाउंगा, इस कैप्शन की शुरुआत में अभिनव में दुखी चेहरे वाला इमोजी लगाया है।

https://www.instagram.com/p/CCYxOhpBXlo/

View this post on Instagram

You Can Never Pull Her Down #GuneetSikka

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on