सुशांत सिंह राजपूत केस में सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की एंट्री, फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में फैंस CBI जांच की मांग कर रहे हैं, अब इस पूरे मामले में जाने माने राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी की एंट्री हुई है । स्‍वामी ने फैंस को तसल्‍ली देने वाली बात कही है ।

New Delhi, Jul 11: सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी आत्‍महत्‍या के पीछे के कारणों को तलाशा जा रहा है । एक सक्‍सेसफुल एक्‍टर बिना कुछ कहे दुनिया से इस तरह जाने का फैसला कर लेता है और एक शब्‍द भी नहीं कहता, तो उसकी मौत पर सवाल उठने लाजमी हो जाते हैं । सुशांत के फैन्‍स, करीबी ये मानने को तैयार नहीं कि उन्‍होने खुदकुशी कर ली । फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं । मामले में अब एक उम्‍मीद की किरण नजर आई है ।

Advertisement

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का ट्वीट
सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी सामने आए हैं । उन्‍होने बताया कि मामले में सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है, जो कि इस केस के सभी पहलुओं को गौर से देखेंगे और जानेंगे कि क्‍या ये केस सीबीआई जांच के लिए उपयुक्‍त है । सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के जरिए इस की जानकारी दी है । उन्होंने ट्वीट किया – “मैंने ईशकरण को एक संभावित सीबीआई जांच या सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए एक प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है।” उन्‍होने ट्वीट में कहा है कि ईशकरण संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी जानकारी एकत्र करेंगे ।

Advertisement

तीनों खान से पूछे सवाल
इसके साथ ही सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने अपने एक रीसेनट ट्वीट में बॉलीवुड के तीनों खान पर सवाल उठाए हैं । उन्‍होने पूछा है कि क्‍या कोई बताएगा कि सुशांत मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का क्‍या कहना है  । स्‍वामी ने ट्वीट किया है – क्या सुशांत राजपूत की कथित आत्महत्या पर बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरु खान और आमिर खान चुप हैं? उनके इस ट्वीट पर सुशांत के फैंस रीट्वीट कर रिएक्‍ट भी कर रहे हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं सुशांत
सुशांत ने पिछले महीने की 14 तारीख को खुदकुशी कर ली थी । जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंउ कर रहे हैं । ट्विटर पर उनके लिए  #CBIForSonOfBihar  ट्रेंड कर रहा है । फैंस लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं । मामले में सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से की गई पहल की फैन्‍स प्रशंसा कर रहे हैं, लोग लगातार सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं । आपको बता दें सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण एस्फिक्सिया यानी दम घुटना बताया गया है ।

शेखर सुमन ने चलाई है मुहिम
सुशांत मामले में शेखर सुमन, रतन राजपूत, रूपा गांगुली और तरुण खन्‍ना जैये कई सेलेब्‍स ने सामने आकर सीबीआई जांच की मांग की है । शेखर सुमन ने मो सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिये जस्टिस फॉर सुशांत फोरम shekhar sushant नाम से एक ऑनलाइन अभियान भी चलाया हुआ है। । शेखर सुमन ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत मेरे लिये बच्चे की तरह था, मैं उनके पिता का दर्द समझ सकता हूं, जिस तरह से सुशांत डिप्रेशन से गुजरे हैं, मेरा बेटा भी मेरे घर पर वैसी ही स्थिति से गुजर चुका है, उसे फिल्म इंडस्ट्री में रोकने की कोशिश की गई । वहीं रतन राजपूत भी बिहार से हैं और हाल ही में उन्‍होने भी एक वीडियो जारी कर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी ।