यूलिया वंतूर और सलमान खान ले रहे हैं मॉनसून का मजा, बारिश में भीगी हुई तस्‍वीरें आई सामने

यूलिया ने झरने के पास से अपनी तस्‍वीरें शेयर की है, साथ ही पेड़ों के साथ भी फोटो शेयर की है, फैन्‍स इन्‍हें पसंद कर रहे हैं ।  

New Delhi, Jul 11: लॉकडाउन से ही सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में प्रकृति के करीब आनंद ले रहे हैं, सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी हैं । दोनों के कुछ रीसेन्‍ट पोस्‍ट सामने आए हैं, जिसमें सलमान और युलिया प्रकृति के और करीब नजर आ रहे हैं, मॉनसून में जहां सलमान पूरी तरह भीगे हुए दिख रहे हैं तो वहीं यूलिया पेड़ों और झरनों के पास से अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रही है । दोनों के मॉनसून वंडर की तस्‍वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं ।

Advertisement

शेरा ने शेयर किया वीडियो
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है । सलमान अपनी फैमिली के बाकी सदस्‍यों के साथ नजर आ रहे हैं । शेरा उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं । ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है । शेरा ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है ‘फॉलो द लेजेंड …’ मेरे मालिक । आपको बता दें शेरा सलमान खान को अपना मालिक ही लिखते हैं । सलमान इस वीडियो में हल्‍की गुलाबी टी-शर्ट, काले और भूरे रंग के शॉर्ट्स पहने पैदल चल रहे हैं ।

Advertisement

यूलिया ने शेयर की तस्‍वीरें
वहीं यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लुभावनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । प्रकृति की गोद से युलिया की तस्‍वीरें बेहद  रिफ्रेशिंग हैं । युलिया ने लाल रंग की जैकेट पहनी है, ब्‍लू जींस, वाइट टॉप और लॉन्‍ग बूट्स में वो कमाल लग रही हैं । यूलिया ने झरने के पास से अपनी तस्‍वीरें शेयर की है, साथ ही पेड़ों के साथ भी फोटो शेयर की है, फैन्‍स इन्‍हें पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

सलमान के साथ ही है यूलिया
25 मार्च से शुरू हुए कोरोना लॉकडउान के चलते यूलिया सलमान खान के साथ पनवेल फॉर्महाउस में ही रुकी हुई है ।  सलमान के साथ उनके परिवार के बाकी सदस्‍य भी पनवेल में मौजूद हैं । सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज और वलूशा डिशूजा भी थीं । हालांकि ये दोनों एक्‍ट्रेस अब भी पनवेल में हैं या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता । सलमान ने फार्म हाउस से ही अपना एक वीडियो सॉन्‍ग तेरे बिना भी लॉन्‍च किया था, जिसमें वो और जैकलीन नजर आए थे । इसे काफी पसंद किया गया ।