शोएब मलिक की पहली पत्नी नहीं है सानिया मिर्जा, जानिये किससे हुई थी पहली शादी

शोएब मलिक की पहली पत्नी का खुलासा तब हुआ, जब वो सानिया मिर्जा से निकाह करने जा रहे थे।

New Delhi, Jul 12 : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को स्टार कपल माना जाता है, दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी, शोएब और सानिया एक-दूसरे को इतने पसंद आ गये थे, कि दोनों ने अपने प्यार को रिश्ते का नाम देने के लिये सरहदों की भी परवाह नहीं की, इत्तेफाक की बात ये है कि दोनों ने इस शादी से पहले अपने पुराने पार्टनर से ब्रेकअप किया था, सानिया की इससे पहले शोहराब मिर्जा के साथ सगाई टूटी थी, वहीं शोएब मलिक भी एक लड़की से शादी कर चुके थे।

Advertisement

निकाह से पहले ड्रामा
हालांकि शोएब मलिक की पहली पत्नी का खुलासा तब हुआ, जब वो सानिया मिर्जा से निकाह करने जा रहे थे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब की पहली पत्नी को इस शादी से ऐतराज था, उनकी पहली पत्नी का नाम आएशा सिद्दीकी है, sania shoaib उनके मुताबिक दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी, बताया जाता है कि शोएब की सानिया से करीबी को लेकर दोनों के बीच अनबन होने लगी थी, नौबत यहां तक आ गई कि सानिया से शादी से ठीक पहले शोएब को आएशा से तलाक लेना पड़ा था।

Advertisement

स्टाइलिश और खूबसूरत
भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने खेल के साथ-साथ खूबसूरती और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में रहती है, कम ही लोग जानते हैं कि शोएब की पहली पत्नी आएशा भी खूबसूरत थी, वो पाकिस्तानी क्रिकेटर को बेहद पसंद थी, लेकिन समय के साथ शोएब की दिलचस्पी आएशा में कम होती गई और सानिया के करीब पहुंचते गये।

Advertisement

रिश्ते से खुश
सानिया मिर्जा की शोहरत सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, वो शादी के बाद भी भारत के लिये टेनिस खेलती है, सानिया कई ब्रांड के एंडोर्समेंट से करोड़ों रुपये कमाती है, दोनों की शादी को करीब दस साल बीत चुके हैं, दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं, अक्टूबर 2018 में सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान को जन्म दिया। हालांकि कोरोना काल में दोनों अलग समय बिता रहे हैं।