सुष्मिता सेन के भाई की शादी टूटने की कगार पर, पत्‍नी चारू असोपा ने ब्रेनवॉश के आरोप पर ये कहा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी मुश्किल में आ गई है, पत्‍नी चारू असोपा ने जमकर भड़ास निकाली है, शादी के एक साल का सच सामने ला दिया है ।

New Delhi, Jul 14: अभी शादी को 1 साल भी पूरे नहीं हुए थे कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी हिचकोले खाने लगी है । पत्‍नी को मुंबई छोड़कर वो दिल्‍ली चले गए हैं । इस बीच चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव के साथ अपनी तस्‍वीरें डिलीट कर दी हैं, जिसे लेकर राजीव ने उन पर ब्रेनवॉश होने के आरोप लगाए । अब मामले में इतनी बातें होने के बाद खुद चारू असोपा, जो कि एक एक्‍ट्रेस भी हैं, ने अपनी बात रखी है ।

Advertisement

चारू असोपा ने दिल खोलकर रखी बात
एक्‍ट्रेस चारु असोपा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी । पति राजीव सेन की ओर से उन आरोपों पर भी बात की, जिसमें राजीव ने कहा था कि इसका कोई ब्रेनवॉश कर रहा है । चारु ने कहा – कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है । मैं अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व हूं । मैंने अपने फैसले हमेशा खुद लिए हैं । चारू ने उल्‍टा राजीव पर ही तंज कसते हुए कहा – हो सकता है कि सोशल मीडिया हैंडल से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो ।

Advertisement

दिल्‍ली जाने पर उठाए सवाल
चारु असोपा ने आगे कहा- ‘अगर वह सोचते हैं कि मैं सीधी साधी हूं और आस-पास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं तो उसने मुझे इस कठिन समय में अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवार के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में खड़े रहने का समय है । लेकिन, हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए।’ उन्होंने आगे कहा- ‘अब दो महीने हो गए हैं, वो ऐसा क्यों करेगा? शक का कोई इलाज नहीं है।

Advertisement

गॉसिप का हिस्‍सा नहीं बनना चाहती
चारू असोपा ने कहा – हमारे रिलेशन में कई समस्याएं आईं । बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरा निजी जीवन का सार्वजनिक रूप से तमाशा बने । मैं नहीं चाहती कि यह किसी के गॉसिप का हिस्सा बनें।’ आपको बता दें राजीव और चारू की शादी बीते साल 16 जून को हुई थी । शादी बेहद सिंपल तरीके लेकिन रॉयल वे में हुईं । दोनों ने ही शादी के 1 साल पूरे होने के मौके पर ना तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई पोस्ट शेयर की । राजीव 29 मई को दिल्ली आ गए थे, जबकि चारू मुंबई में ही रहीं । इस कपल की पिछले दिनों बेहद क्‍लोज एंड हॉट पिक्‍चर्स सामने आइ्रं थीं, दोनों ही एक दूसरे में डूबे नजर आते थे । लेकिन किसी बात ने अब दोनों के बीच दूरियां ला दी हैं ।