होम आइसोलेशन में रह रहीं ऐश्‍वर्या–आराध्‍या को भी कराना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट, ऐसी हो गई हालत   

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा है । 5 दिन पहले ही दोनों की कोरोना Report पॉजिटिव आई थी ।

New Delhi, Jul 18: मुंबई में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, पिछले हफ्ते ही बच्‍चन परिवार भी इसकी चपेट में आ गया । पहले अमिताभ बच्‍चन, फिर अभिषेक और फिर ऐश्‍वर्या और आराध्‍या की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई । अमिताभ और अभिषेक तो अस्‍पताल में भर्ती किए गए लेकिन ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को लक्षण ना होने के कारण होम आइसोलेट कर दिया गया । लेकिन अब खबर है कि मां-बेटी को भी अस्‍पताल में भर्ती कर दिया गया है ।

Advertisement

5 दिन पहले आए थे कोरोना पॉजिटिव
अभिषेक बच्‍चन के बाद ऐश्‍वर्या और आराध्‍या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी । अब 5 दिन बाद ऐश और आराध्‍या को भी नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी पिछले शनिवार से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं । ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई ।

Advertisement

हालात स्थिर, इलाज शुरू
अस्‍पताल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि मां-बेटी में अब लक्षण दिख रहे हें, जिस वजह से उन्‍हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है । आपको बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत अस्पताल में सामान्य बताई जा रही है । बिग बी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार संदेश भी दे रहे हैं ।

Advertisement

अमिताभ ने किया फैंस का धन्‍यवाद
अमिताभ ने ट्वीट कर अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया । उन्होंने लिखा –  “खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं । हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं । इन हालातों में अस्पताल के प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!” अमिताभ के फैंस उनके लिए और उनके परिवार के लिए सलामती की दुआएं कर रहे हैं । परिवार में सिर्फ जया बच्चन ही कोरोना से बच पाई हैं, बाकी सभी सदस्‍यों को इलाज चल रहा है ।