विकास दूबे की बहू को सबकुछ था पता, एक के बाद एक खुल रही परतें, पुलिस को करती रही गुमराह, वीडियो

मनु पांडे को सास की तबीयत खराब होने की वजह से हिरासत में नहीं लिया गया है, जांच में साक्ष्य छुपाने तथा आरोपियों की मदद करने में भी मनु की भी भूमिका सामने आ रही है।

New Delhi, Jul 20 : विकरु शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे तथा उसके 5 साथियों के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद भी पुलिस हर उस शख्स की तलाश में है, जिसने विकास का साथ दिया था, ऐसे में विकास के ममेरे भाई शशिकांत पांडे की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पत्नी मनु पांडे का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। मनु से भी मामले में पूछताछ की तैयारी की जा रही है, हालांकि अब तक मनु पुलिस को गुमराह करती आई है।

Advertisement

पहले से ही जानकारी
पुलिस टीम दावा कर रही है कि मनु को इन सबके बारे में पहले से जानकारी थी, लेकिन उसने पुलिस को कुछ भी नहीं बताया और बाद में भी गुमराह करती रही, kanpur पुलिस ने विकास के सभी फरार साथियों की पत्नियों के मोबाइल को कब्जे में लेकर उन्हें खंगालना शुरु कर दिया है, जिससे पुलिस को विकास और उसके साथियों से जुड़े कई अहम सबूत हाथ लगे हैं, पुलिस का कहना है कि मनु भी विकास के साथ उसकी साजिश में शामिल थी।

Advertisement

मनु पांडे की भूमिका संदिग्ध
पुलिस ने शशिकांत पांडे की पत्नी की भूमिका संदिग्ध मिलने के बाद 8 पुलिस वालों की हत्या में फरार अन्य आरोपियों के घर दोबारा छापेमारी की, Kanpur2 उनके घर में मौजूद महिलाओं से पूछताछ की, सभी के मोबाइल जांच के लिये कब्जे में लिये, कॉल डिटेल की जांच की जा रही है। कहा जा रहा है कि आरोपियों की मदद में अगर उनकी संलिप्तता मिली, तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा, विकास के ममेरे भाई शशिकांत पांडे की पत्नी मनु उर्फ पिंकी कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद से जांच के दायरे में आ गई है।

Advertisement

पुलिस ने घंटों पूछताछ की
मनु पांडे को सास की तबीयत खराब होने की वजह से हिरासत में नहीं लिया गया है, जांच में साक्ष्य छुपाने तथा आरोपियों की मदद करने में भी मनु की भी भूमिका सामने आ रही है, Kanpur dehat विकरु कांड के अगले ही दिन पुलिस ने विकास के मामा प्रेम प्रकाश पांडे का एनकाउंटर कर दिया था, उसके बेटे शशिकांत पांडे को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उसकी पत्नी लगातार पुलिस को गुमराह करती रही।