भोजपुरी फिल्‍मों पर राज करने वालीं ये 5 एक्‍ट्रेस अब तक नहीं बन पाईं सुहागन, नहीं हो पाई शादी

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में राज करने वालीं कई एक्‍ट्रेसेज 30 पार हो चुकी है, लेकिन कई ने अब तक शादी नहीं की है । चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही टॉप एक्‍ट्रेसेज से ।

New Delhi, Jul 20: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक्‍टर्स अकसर ही एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं, कई की तो जोडि़यां भी यहीं बन चुकी हैं । मोनालिसा हों, संभावना सेठ हों, कश्‍मीरा हों, इन सभी को अपने पार्टनर्स इन्‍हीं की इंडस्‍ट्री में मिल गए । लेकिन कई टॉप की एक्‍ट्रेसेज अब भी अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार कर रही हैं । ये कुंवारी हैं और अब तक इनकी शादी नहीं हो पाई । 30 पार कर चुकीं कुछ ऐसी ही एक्‍ट्रेसेज से चलिए मिलते हैं ।

Advertisement

रानी चटर्जी
भोजपुरी फिल्‍मों की टॉप की एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी अब तक अनमेरिड हैं । 33 साल की हो चुकीं रानी ने अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है । रानी ने खतरों के खिलाड़ी से हिंदी ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में भी कदम रख लिया है, इसी वजह से वो अब हिंदी के साथ साउथ की फिल्मों में भी अपना जादू दिखाने को तैयार हैं। रानी अब तक शादी ना करने का कारण करियर को मानती हैं, उनके मुताबिक अभी करियर पर फोकस करने का समय है ।

Advertisement

स्वीटी छाबरा
अगला नाम है भोजपुरी फिल्मों की एक्‍ट्रेस स्‍वीटी छाबरा का । स्‍वीटी और पवन सिंह की जोड़ी सुपरहिट है । स्‍वीटी ने अपने करियर की आधे से ज्‍यादा फिल्‍में पवन सिंह के साथ ही की हैं । स्‍वीटी 30 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन फिल्‍हाल वो खुद को शादी के लिए रेडी नहीं मानती है ।

Advertisement

आम्रपाली दुबे
इस एक्‍ट्रेस के तो सब दीवाने हैं, बेहद खूबसूरत आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्‍ट्री  की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं । दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ आम्रपाली सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी हैं, 33 साल से ऊपर हो चुकीं आम्रपाली भी आज तक कुंवारी हैं । उनका शादी का फिलहाल कोई इरादा नहीं है ।

अनारा गुप्‍ता
30 साल से ऊपर हो चुकीं पूर्व मिस जम्‍मू अनारा गुप्ता भोजपुरी फिल्मों में काफी लोकप्रिय हैं । अनारा इन दिनों प्रिंस सिंह के साथ रिलेशनशिप में तो हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।
मधु शर्मा
इस भोजपुरी एक्‍ट्रेस के साथ शायद ही किसी भोजपुरी एक्‍टर ने काम ना किया हो, नाम है मधु शर्मा । बेहद बोल्‍ड मधु भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। मधु 36 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन आज तक उन्‍हें कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ वह घर बसा सकें।