कंगना रनौत के खतरनाक इंटरव्‍यू के बाद स्‍वरा भास्‍कर और तापसी पन्‍नू का जबरदस्‍त रिएक्‍शन

कंगना रनौत ने एक बार फिर खलबली मचा दी है, एक इंटरव्‍यू में इंडस्‍ट्री के कई बड़े नामों को सुशांत केस में घसीटा है ।

New Delhi, Jul 20: कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड की पोल खोलकर रख दी । कंगना ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के निधन का कारण बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों और सेलेब्स को बताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के करियर को सुनियोजित तरीके से तबाह करने की कोशिश की गई थी । कंगना ने करण जौहर से लेकर आदित्य चोपड़ा, जावेद अख्तर समेत कई नामी – गिरामी सेलेब्स पर हमला किया । कंगना ने आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और स्वारा भास्कर का भी जिक्र किया, जिनके जवाब में स्‍वरा और तापसी ने भी रिएक्‍शन दिए हैं ।

Advertisement

कंगना रनौत का स्‍वरा और तापसी को लेकर बयान
इंटरव्‍यू में कंगना रनौत ने कहा –  “आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से ज्यादा खूबसूरत हैं । आप दोनों बेहतर एक्ट्रेस हैं । फिर भी आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपका इस तरह से होना ही नेपोटिज्म का सबूत है।” कंगना ने एक्‍ट्रेसेज का नाम तो ले लिया, लेकिन अब उन्‍हें इसके रिएक्‍शन भी झेलने पड़ रहे हैं । तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत को आड़े हाथ लिया, वहीं स्वरा भास्कर ने भी कंगना के बयान पर रिएक्शन दिया ।

Advertisement

स्वरा भास्कर का ट्वीट
स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना के इंटरव्‍यू पर रिएक्‍शन देते हुए ट्वीट किया – “जरूरतमंद आउटसाइडर, बी-ग्रेड एक्ट्रेस (लेकिन)- आलिया भट्ट और अनन्या से दिखने में अच्छी और बेहतर एक्ट्रेस! वाह वाह मुझे लगता है कि यह प्रशंता थी. थैंक्स कंगना! मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान कलाकार हैं! चमकते रहें।” हालांकि हर शब्‍द के बाद स्‍वरा के एक्‍सक्‍लेमेशन मार्क उनके ट्वीट के अर्थ को बयां कर रहे हैं ।

Advertisement

तापसी पन्‍नू ने भी ट्वीट किया
तापसी पन्नू ने रविवार को ही कंगना रनौत के बी-ग्रेड वाले बयान पर एक ट्वीट के जरिए तंज कसा । तापसी पन्नू ने लिखा – “मैंने सुना क्लास 12वीं और 10वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है! हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पे वैल्यू डिसाइड होती थी ना।” तापसी ने हैशटैग माई लाइफ माई रूल्स माई शिट माई पोट भी लिखा । तापसी पन्नू ने एक इंटरव्‍यू में कहा – मैं पिछले तीन साल से साल में चार फिल्में कर रही हूं और इस वक्त पांच फिल्मों का ऐलान होना हैं । तो कौन कहता है कि मुझे ज्यादा काम नहीं मिलता । मैंने फैसला किया है कि अपने करियर को धीमा और बेहतर रखूं और ऐसा हो भी रहा है ।