अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर दी दर्दनाक मौत, हादसा का रुप देने की कोशिश

ये मामला फिरोजाबाद जनपद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के शांति रोड का है, जहां 5 दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी।

New Delhi, Jul 21 : यूपी के फिरोजाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस को 5 दिन पहले सड़क पर एक युवक की लाश मिली थी, अब पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है, पुलिस के मुताबिक पत्नी ने अपने अवैध संबंध को बचाने के लिये प्रेमी के साथ मिलकर पति की ही हत्या कर दी है, और शव को सड़क किनारे फेंक दिया था, इतना ही नहीं हत्या को हादसे का रंग देने के लिये लाश को कुचल दिया गया था, फिलहाल पुलिस ने आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी तथा दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
ये मामला फिरोजाबाद जनपद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के शांति रोड का है, जहां 5 दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी, पुलिस ने इसकी शिनाख्त सत्यशील उर्फ प्रमोद निवासी ग्राम जेवड़ा के रुप में की थी, जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आई, पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी प्रियंका ने अपने प्रेमी मोहन सिंह उर्फ कल्लू के साथ मिलकर 15 जुलाई की रात वारदात को अंजाम दिया था।

Advertisement

कड़ाई से पूछताछ
मामले में पुलिस ने जब प्रियंका और उसके प्रेमी मोहन सिंह से पूछताछ की, तो उसने बताया कि दोनों के बीच अवैध शारीरिक संबंध हैं, कुछ दिन पहले इस बात की जानकारी प्रमोद को हो गई थी, जिसके बाद प्रमोद पत्नी पर दवाब बनाने लगा कि वो मोहन से ना मिले और उसके साथ रिश्ता ना रखे, साथ ही मोहन को भी अपनी पत्नी से दूर रहने की हिदायत दी थी, जिसके बाद मोहन ने अपने दो साथी नीरज और जयवीर के साथ मिलकर काम दिलाने का झांसा देकर उसे घर बुलाया, फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली डालकर पिला दिया, बेहोश हो जाने पर गला दबाकर हत्या कर दी।

Advertisement

हादसे का रुप देने की कोशिश
मोहन ने बताया कि प्रमोद की हत्या को हादसे का रुप देने के लिये उसने उसे अपनी टीयूवी कार से कुचल दिया था, बताया जाता है कि आरोपी मोहन मृतक प्रमोद का ममेरा भाई है, जो आये दिन प्रमोद के घर आता-जाता रहता था, इसी दौरान मोहन और प्रियंका का शारीरिक संबंध हो गया, लेकिन प्रमोद इसमें बाधा बन रहा था। लॉकडाउन की वजह से वो घर से बाहर नहीं जाता था और दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिलता था, इसी वजह से दोनों ने मिलकर पति की हत्या कर दी।